फॉलो करें

३२ वें सङक सुरक्षा माह का समारोह पूर्वक समापन

231 Views

जिला परिवहन कार्यालय में एक समारोह आयोजित किया गया था, जहाँ जिला परिवहन अधिकारी, सैयद रफीकुल मन्नान, प्रिंसिपल, पब्लिक एचएस स्कूल, ओसी, हैलाकांडी सदर पुलिस स्टेशन और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। डीटीओ ने मोटर चालकों और पैदल चलने वालों से कहा कि वे दुर्घटना से बचने के लिए सड़क के नियम का पालन करें। डीटीओ ने लोगों से आग्रह किया कि वे महीने भर चलने वाले सड़क सुरक्षा कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लें, ताकि बड़े पैमाने पर जागरूकता पैदा की जा सके।

डीटीओ ने कहा कि परिवहन अधिकारियों और जिला प्रशासन द्वारा स्थापित यातायात सुरक्षा दूत तंत्र ने 2019 की तुलना में 2020 में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में कमी लाई है। उन्होंने लोगों से ट्रैफिक अपराधियों को फोटो पोस्ट करने के लिए बुक करने के लिए सक्रिय भूमिका निभाने का आग्रह किया है। हेलाकंदी सड़कों को दुर्घटना मुक्त बनाने के लिए यातायात उल्लंघन करने वाले लोगों को दंडित किया जायेगा. डीएसपी, नबामिता दास के साथ संयुक्त रूप से जिला परिवहन कार्यालय के परिसर से जुलूस निकालते हुए, जिला विकास आयुक्त, रणजीत कुमार लस्कर ने लोगों, विशेष रूप से युवाओं को सड़कों से दुर्घटनाओं से मुक्त बनाने के लिए महीने भर चलने वाले सड़क सुरक्षा कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लेने का आग्रह किया।

स्कूल और कॉलेज के छात्रों और गैर सरकारी संगठनों से संबंधित जुलूस डीटीओ परिसर में समापन से पहले हैलाकांडी शहर के मुख्य मार्गों से होकर गुजरे। जिला परिवहन अधिकारियों द्वारा कार्यक्रमों का एक समूह तैयार किया गया है जिसमें छात्रों, सड़क के किनारे की बैठकों, स्वास्थ्य जांच शिविरों में ड्राइवरों, कंडक्टरों और पैदल चलने वालों के बीच नेत्र परीक्षण, महिलाओं की रैली और जोरदार प्रदर्शनकारियों के खिलाफ जोरदार चेकिंग अभियान शामिल हैं। यातायात नियमों और विनियमों। मन्नान ने चुटकी लेते हुए कहा, “राज्य सरकार से स्कूटी पाने वाली मेधावी छात्राएं भी जागरूकता कार्यक्रम का हिस्सा होंगी।”

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल