26 मार्च को अमित शाह करेंगे पाथरकांदी और शिलचर में चुनावी जनसभा

0
531
26 मार्च को अमित शाह करेंगे पाथरकांदी और शिलचर में चुनावी जनसभा

भारतीय जनता पार्टी ने आज एक पत्रकार सम्मेलन में सूचित किया कि आगामी 26 मार्च को भारत सरकार के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह 26 मार्च को बराक घाटी के दौरे पर आ रहे हैं। यहां वह दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
उनकी पहली रैली करीमगंज जिले के पाथरकांदी विधानसभा क्षेत्र में जबकि दूसरी रैली शिलचर में होनी है। शिलचर में इंडिया क्लब मैदान उनकी रैली होगी। वह शाम पांच बजे जनता को संबोधित करेंगे। भाजपा ने दावा किया है कि अमित शाह की रैली में 20 हज़ार से अधिक भीड़ होने की संभावना है। पार्टी इस रैली को सफल बनाने के लिए जुटी है।

बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में भाजपा नेता बिमलेंदु रॉय ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री शाह स्पेशल फ्लाइट से शिलचर कुंभीग्राम एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह हेलीकॉप्टर से पाथरकांदी जाएंगे। उसके बाद शिलचर में रैली को संबोधित करेंगे।

ज्ञातव्य हो कि 23 मार्च को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिलचर में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गत 17 मार्च को करीमगंज जिले में रैली कर चुके है। राज्य के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और नेडा संयोजक व मंत्री डॉ. हिमंत विश्व शर्मा भी बराक में चुनाव प्रचार करने के लिए आने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here