फॉलो करें

27 अगस्त को नुनीया का रैली का माध्यम से शक्ति प्रदर्शन

146 Views
शिलकुड़ी 14 अगस्त। रविवार को घुंघुर के कुआरपार स्थित दुर्गा मंडप में बराक वैली नुनिया समाज की एक बैठक हुई। बराक वैली नुनिया समाज की अध्यक्ष कंचन नुनिया की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों ने नुनिया समाज के विकास पर बात की। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि असम सरकार सभी जाति के लोगों का विकास की है, लेकिन नूनिया समाज की सरकार के तरफ से कोई सुविधाएं नही मिलती है।अन्य समुदाय के लोगों को तो सरकार द्वारा मान्यता दे दी है, लेकिन नुनिया समुदाय को आज तक मान्यता नहीं मिल पायी है। अन्य समुदाय के बच्चों को सरकारी नौकरियों और शिक्षा में विशेषाधिकार मिल रहे हैं, लेकिन नुनिया समुदाय के बच्चों को कोई विशेषाधिकार नहीं मिलता है।

असम विश्वविद्यालय , एनआईटी शिलचर, शिलचर पॉलिटेक्निक, शिलचर मेडिकल कॉलेज में नुनिया समाज के बच्चों को पढ़ने के लिए सीट तथा नौकरी में कोई आरक्षण नही मिल रही है। आजादी के बाद से अब तक नूनिया समाज के लड़के-लड़कियां पिछड़े हुए हैं। विभिन्न सरकारी सुविधाओं से वंचित।
 इन सभी विषयों पर 3 सितंबर को असम के होजाई में अखिल भारतीय नूनिया समाज का सम्मेलन होने जा रहा है। इस सम्मेलन में बराक वैली नुनिया समाज की ओर से बराक वैली का एक प्रतिनिधिमंडल भाग लेने जा रहा है। इससे पहले 27 अगस्त को बराक वैली नूनिया समुदाय एक विशाल रैली के साथ तांबुतिला से सिलचर मेडिकल कॉलेज प्वाइंट तक शक्ति प्रदर्शन दिखाएगा। बराक वैली नुनिया समाज के महासचिव किशोर नुनिया, कोषाध्यक्ष राम नारायण नुनिया, अन्य प्रमुख नुनिया समाज के पदाधिकारी राम प्रसाद नुनिया, शंकर नुनिया, शिव शंकर नुनिया, विजय नुनिया, शिवबरन नुनिया, जयदीप नुनिया, जय नारायण नुनिया, संजीव नुनिया आदि उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल