फॉलो करें

AAP नेता सोमनाथ भारती का ऐलान: मोदी पीएम बने तो सिर मुंडवा लूंगा, बीजेपी नेता ने भेजी कैंची

20 Views

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सोमनाथ भारती ने शनिवार को कहा कि यदि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे. इस बीच, पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि इस बार इंडिया अलांयस केंद्र में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाएगा. लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान संपन्न होने के बाद शनिवार को आए कई एग्जिट पोल (चुनाव बाद सर्वेक्षण) में पीएम मोदी के लगातार तीसरी बार सत्ता में बने रहने और बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है.

नई दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार भारती ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट में कहा कि चार जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सारे एग्जिट पोल गलत साबित होंगे. भारती ने कहा कि अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा. मेरी बात याद रखना, चार जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को दिल्ली की सभी सात सीट पर जीत हासिल होगी. मोदी के डर के कारण एग्जिट पोल उन्हें हारते हुए नहीं दिखा रहे हैं. इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार करना होगा. लोगों ने बीजेपी के खिलाफ भारी मतदान किया है.उनके इस दावे पर बीजेपी नेताओं ने तंज कसते हुए अमेजन से उनके लिए कैंची तक ऑडर कर दिया है. वहीं सोमनाथ भारती के इस दावे पर बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने तंज कसते हुए अमेजन से कैंची भिजवाने का पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, ‘मेरे प्रिय मित्र सोमनाथ भारती ने कहा है कि अगर मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बने तो वे अपना सिर मुंडवा लेंगे. मैं इस महान कार्य में अपना योगदान देना चाहता हूं. कृपया यह काम पूरा करें और वीडियो अपलोड करें.’

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर ‘इंडिया गठबंधन’ के दलों के नेताओं की बैठक के बाद सीएम केजरीवाल ने दावा किया कि लोगों से मिली प्रतिक्रिया के मुताबिक विपक्षी गठबंधन 295 से अधिक सीटों पर विजई रहेगा. उन्होंने कहा कि इंडिया एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाने की ओर अग्रसर है. अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि बीजेपी को केवल 220 सीटें मिलेंगी जबकि एनडीए को 235 सीटें मिलेंगी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल