फॉलो करें

Aquaman 2 : जेसन मोमोआ की ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ भारत में 21 दिसम्बर नहीं इस दिन होगी रिलीज

43 Views

जेसन मोमोआ स्टारर फिल्म ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ भारत में अपने डब वर्जन के साथ तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होनी थी।
जेसन मोमोआ स्टारर फिल्म ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ की रिलीज को भारत में रोक दिया गया है। अब यह फिल्म अपने अंग्रेजी वर्जन के साथ भारत में रिलीज नहीं होगी। बता दें कि भारत में यह फिल्म अपने डब वर्जन के साथ तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज न होकर शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को थिएटर में आएगी।

3डी और आईमैक्स 3डी में  होगी रिलीज 
रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के डब वर्जन को सेंसर बोर्ड ने अभी तक नहीं देखा है, जिसके चलते इसकी रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ा दिया गया है। बता दें कि ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ साल 2018 में आई ‘एक्वामैन’ का अगला पार्ट है, जिसे वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ने बनाया है। भारत में यह फिल्म 3डी और आईमैक्स 3डी में रिलीज होगी।

डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म थी एक्वामैन 
बता दें कि ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ डीसी कॉमिक्स की पहली फिल्म एक्वामैन का दूसरा पार्ट है। साल 2018 में रिलीज हुई ‘एक्वामैन’ को दर्शकों ने काफी पंसद किया था। फिल्म के सभी किरदार के फैंस दीवाने हो गए थे। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबर्दस्त कामयाबी हासिल की थी और डीसी कॉमिक्स के प्रशंसक तभी से इसके सीक्वल के इंतजार में थे, जो जल्द ही खत्म होने वाला है।

एक्वामैन 2 की रिलीज डेट भारत में बदली
बता दें कि भारत में यह फिल्म अपने डब वर्जन के साथ तीन भाषा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह गुरुवार 21 दिसंबर को रिलीज न होकर शुक्रवार यानी 22 दिसंबर को थिएटर में आएगी।

एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार
गौरतलब है कि ‘एक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम’ की घोषणा के बाद से ही दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा था। मेकर्स दुनियाभर के अपने फैंस की इच्छा को पूरा करने के लिए तैयार हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जबरदस्त वीएफक्स का इस्तेमाल किया गया है। अब देखते हैं यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल