फॉलो करें

Bengaluru: कोयले के धुआं से दम घुटने से बंगाल के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

147 Views

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां कमरा बंद कर सो रहे चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. वे सभी एक ही परिवार के थे. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. खबरों के मुताबिक, यह घटना बेंगलुरु ग्रामीण जिले की है. चार लोगों का शव पोल्ट्री फार्म में एक कमरे के अंदर पाया गया.

पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है. मृतकों में काले सारिकी, लक्ष्मी सारिकी, उषा सारिकी, और पूल सारिकी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि सभी मृतक पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जिले के रहने वाले हैं. वे पिछले 10 दिनों से डोड्डाबल्लापुर तालुक में डोड्डाबेलावंगला के पास होलेयाराहल्ली में एक पोल्ट्री फार्म में काम कर रहे थे. पुलिस की शुरुआती जांच में मौत का कारण दम घुटना बताया गया है. हालांकि, पुलिस मौत की असली वजह का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. दरवाजा अंदर से बंद था, इस पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया. पूरा कमरा धुआं से भरा हुआ था. एक चारकोल हीटर, कुछ पत्तियां और परिवार के चार सदस्यों के शव पड़े हुए थे. हमने फोरेंसिक लैब के विशेषज्ञों को बुलाया. उन्होंने जांच के लिए सैंपल को लिया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम विक्टोरिया अस्पताल में किया गया. इसके बाद रविवार को शवों को उनके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की रात बारिश हो रही थी. इसलिए परिवार ने मच्छरों से बचने और खुद को गर्म रखने के लिए चारकोल हीटर और कुछ पत्तियों को जलाया था. कमरा पूरा अंदर से बंद था. इसलिए कोयले का धुआं पूरे कमरे में फैल गया, जिससे दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामले में किसी भी तरह की साजिश होने से इनकार कर दिया. उसका कहना है कि कमरे के अंदर जहरीले पदार्थ का कोई निशान नहीं था. शवों पर भी किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल