फॉलो करें

India vs Australia : वस्त्राकर की शानदार प्रदर्शनी से इंडिया महिलाएं ने ऑस्ट्रेलिया को किया कंट्रोल

17 Views

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव स्कोर, एकमात्र टेस्ट, पहला दिन:

भारत XI: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), ऋचा घोष, दीप्ति शर्मा, स्नेह राणा, पूजा वस्त्राकर, राजेश्वरी गायकवाड़, रेणुका सिंह।

ऑस्ट्रेलिया XI: एलिसा हीली (कप्तान/विकेटकीपर), बेथ मूनी, फोबे लिचफील्ड, एलिसे पेरी, ताहलिया मैकग्राथ, एनाबेल सदरलैंड, एशले गार्डनर, जेस जोनासेन, अलाना किंग, किम गर्थ, लॉरेन चीटल।

ऑस्ट्रेलिया W और इंडिया W के बीच एक-दिवसीय महिला टेस्ट के पहले दिन के खेल के दौरान, वस्त्राकर ने सत्र के अंत में अपने दूसरे विकेट को हासिल किया – और इस सत्र की अंत में – जब AUS W लंच के लिए 103/4 पर गए। उन्होंने बेथ मूनी को 40 रन पर वापस भेजा, जो मेजबानों के लिए एक शानदार सत्र का समापन कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कुछ अवसरों को छोड़ा और उन पर नकदी बनाई, और AUS W को उनके आखिरी 2 विकेटों तक पहुंचाने में मदद की।

ताहलिया मैकग्राथ ने तेजी से 52 गेंदों में हैफ-सेंचुरी जीती, जिससे ऑस्ट्रेलिया W ने इंडिया W के खिलाफ एक चुनौतीपूर्ण शुरुआत के बाद एक शानदार पुनर्गठन किया। शुरुआत में 7/2 पर संघर्ष कर रही थी, मैकग्राथ और बेथ मूनी ने एक शानदार साझेदारी की, 80 रनों का योगदान देते हुए। ताहलिया शानदार फॉर्म में थीं, लेकिन अपने पाँच्वें ट्वेंटी के बाद, राजेश्वरी गयकवाड़ ने एक बड़ी कैच के साथ मैकग्राथ को बाहर करने और स्नेह राणा को एक अच्छे जीते हुए विकेट के साथ सम्मानित किया।

ऑस्ट्रेलिया 219 पे ऑल आउट

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एलिसा हीली ने टॉस जीतकर शुक्रवार को बैट करने का निर्णय किया था, जिससे भारत एक सप्ताह पहले हीस्टोरिक जीत दर्ज करने के बाद शानदार शुरुआत कर गया था। मैच की पहली ओवर में बेथ मूनी और फिबी लिचफील्ड के बीच एक भयानक मिक्स-अप ने भारत को मिला पहला ब्रेकथ्रू दिया। लिचफील्ड ने बिना बॉल खेले ही डिस्मिस किया गया था जबकि पूजा वस्त्राकर ने अपने पहले ओवर में खतरनाक एलिस पेरी (4) को वापस भेजा। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया W टाहलिया मैकग्राथ और बेथ मूनी के माध्यम से एक पुनर्निर्माण के बीच हैं। मैकग्राथ, जिसे 18 पर छोड़ दिया गया था, ने ऑस्ट्रेलिया W को सिर्फ 10 ओवर में 50 के पार करने में मदद की है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल