Jhalak Dikhhla Jaa-10 में शिल्पा शिंदे की एंट्री! दिखाएंगी डांस का जलवा 

0
48

Jhalak Dikhhla Jaa-10 में शिल्पा शिंदे की एंट्री! दिखाएंगी डांस का जलवा

रियलिटी टीवी शो ‘Jhalak Dikhhla Jaa’ पूरे 5 साल के बाद फिर एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। सेलेब्रिटी डांस शो Jhalak Dikhhla Jaa का ये 10वां सीजन होगा और शो को हिट बनाने की मेकर्स हर संभव कोशिश कर रहे हैं। अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत और निया शर्मा से लेकर नीति टेलर तक के शो का हिस्सा बनने की खबरें अभी तक सामने आ चुकी हैं और अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विनर ‘झलक दिखला जा’ में डांस का जलवा दिखाती नजर आएंगी। एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में लंबे वक्त तक अंगूरी भाभी का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का करियर डूबने की कगार पर था जब वह बिग बॉस में आईं और फिर एक बार पूरे देश की चहेती बन गईं।

रियलिटी टीवी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 में शिल्पा शिंदे का आना फैंस के लिए भी एक बड़ी खबर होगी। शिल्पा पिछले काफी वक्त से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। पिछली बार वह एक वेब सीरीज में काम करती नजर आई थीं जिसे दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। झलक दिखला जा की बात करें तो इस बार माधुरी दीक्षित इस शो को जज करने वाली हैं।

माधुरी दीक्षित से पहले काजोल को इस शो में बतौर जज लाने की खबरें आ रही थीं लेकिन काजोल के मना करने के बाद मेकर्स ने फिर एक बार अपना तुरुप का इक्का फेंकने का फैसला किया और माधुरी दीक्षित को फिर एक बार शो में ले आए। माधुरी दीक्षित के अलावा नोरा फतेही और करण जौहर इस शो को पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल बना देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here