फॉलो करें

MP: भोपाल में क्रेन गिरने से बड़ा हादसा, मची चीख पुकार, महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण करते वक्त घटना

30 Views

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां क्रेन टूटने से बड़ा हादसा हो गया. घटना भोपाल के एमपी नगर इलाके की है जहां महाराणा प्रताप की जयंती के मौके पर एमपी नगर में महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान क्रेन टूटने से हड़कंप और चीख पुकार मच गई. घटना में पार्षद सहित दो लोगों के घायल होने की शुरुआती जानकारी सामने आई है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर भोपाल के एमपी नगर में महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण का कार्यक्रम रखा गया था. कार्यक्रम के दौरान भोपाल के वार्ड क्रमांक 66 से कांग्रेस पार्षद जितेन्द्र सिंह राजपूत महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के लिए अपने साथियों के साथ क्रेन पर सवार हुए और जैसे ही क्रेन को ऊंचाई पर ले जाया गया तभी अचानक क्रेन टूट गई. जिसके कारण पार्षद व अन्य काफी ऊंचाई से सीधे नीचे जा गिरे.

पैर में आया फ्रैक्चर, अस्पताल में भर्ती

हादसा होते ही कार्यक्रम स्थल पर चीख पुकार मच गई. तुरंत पार्षद समेत तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों के पैरों में फैक्चर हुआ है और गंभीर चोट भी आई है जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल