फॉलो करें

MP: राजधानी भोपाल में स्कूल वैन चालक ने नाबालिग छात्रा के साथ किया रेप, 49 दिन तक बंधक बनाए रखा

23 Views

भोपाल. एमपी की राजधानी भोपाल में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. स्कूल वैन चालक ने दसवीं बोर्ड के आखिरी पेपर के दिन नाबालिगा का अपहरण किया था. इसके बाद 49 दिन तक अहीरपुरा क्षेत्र में बंधक बनाकर रखा रहा. इधर पुलिस ने तलाश करते हुए छात्रा को बरामद कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ईदगाह हिल्स क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा उम्र 16 वर्ष शाहजहांनाबाद क्षेत्र के सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा में अध्ययनरत रही. छात्रा एक वैन से स्कूल आती जाती रही. 26 फरवरी को छात्रा का बोर्ड पेपर का सेंटर के म्ब्रिज स्कूल लोअर में था, जिसके चलते वह वैन में बैठकर आखिरी पेपर देने आई. इस दौरान चालक अभिषेक ने छात्रा का अपहरण कर लिया. इधर छात्रा के घर न लौटने से परिजन चिंतित हो गए, उन्होने रिश्तेदारों, परिचितों व स्कूल की सहेलियों के घर जाकर तलाश की लेकिन छात्रा का कहीं पता नहीं चल सका. इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस की टीम छात्रा की तलाश में जुट गई. वहीं दूसरी ओर आरोपी ने छात्रा को जहांगीराबाद के अहीरपुरा में बंधक बनाकर रखा, जहां पर उसके साथ रेप करता रहा. करीब 49 दिन तक बंधक रही छात्रा शारीरिक शोषण का शिकार होती रही. इस दौरान पुलिस को खबर मिली कि छात्रा को अहीरपुरा क्षेत्र में बंधक बनाकर रखा गया है, जिसपर पुलिस की टीम ने दबिश देकर छात्रा को बरामद कर आरोपी अभिषेक सराठे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि परिजनों ने ही स्कूल वैन के चालक पर संदेह व्यक्त किया था, इसके बाद जब पुलिस की टीम उसके घर पहुंची तो वह नहीं मिला. उसका मोबाइल फोन भी बंद रहा, जिससे पुलिस का शक और भी पुख्ता हो गया.

पहले वे शहर में ही घुमाता रहा-

पुलिस को पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि स्कूल वैन चालक ने उसका अपहरण किया और शहर में ही कुछ दिन तक घुमाता रहा. 40 दिन पहले आरोपी ने जहांगीराबाद में किराए का घर लिया और वहां पर पीडि़ता को अपने साथ रखे था. बालिग होने पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल