फॉलो करें

Pakistan: सड़क से नीचे गिरा ट्रक, एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

19 Views

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक ट्रक सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरा. जिसके कारण 13 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे. नौ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मरने वालों में 5 बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि ट्रक खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से पंजाब के खुशाब जिले के लिए आ रहा था.

ट्रक की गति अधिक थी, जिसके कारण चालक ने कंट्रोल खो दिया. 13 लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 9 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि हर घायल को बेहतर उपचार दिया जाए.

बताया जा रहा है कि हादसा लाहौर से करीब 250 किलोमीटर दूर खुशाब के पेंच पीर इलाके में हुआ है. यहां पर एक मोड़ पर मिनी ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया. जिसके कारण ट्रक सड़क ने नीचे गिर गया. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. राहगीरों ने बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

बचाव अधिकारियों की ओर से कहा गया है कि मृतक और घायल बड़े परिवार से थे. ये लोग मजदूरी के काम के लिए खुशाब आ रहे थे, जिन्होंने मिनी ट्रक चालक को हायर किया था. हादसे के बाद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक काफी तेज गति में था. जिसके कारण चालक ने कंट्रोल खो दिया.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल