फॉलो करें

PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- वह कड़वे करेले की तरह, घी में तलें या शक्कर में घोलें, कड़वा ही रहेगी

39 Views

चंद्रपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार अभियान चला रहे हैं. इसी क्रम में सोमवार को उन्होंने महाराष्ट्र के चंद्रपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम ने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस को ऐसा कड़वा करैला बताया है जो किसी भी हाल में अपनी कड़वाहट नहीं छोड़ता.

नरेंद्र मोदी ने कहा, चंद्रपुर से इतना सारा स्नेह मिलना मेरे लिए और भी विशेष है. चंद्रपुर ने भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए लकड़ी भेजी. नए भारत के प्रतीक संसद की नई इमारत में भी चंद्रपुर की लकड़ी लगी हुई है. चंद्रपुर की ख्याति पूरे देश में पहुंची है. मैं चंद्रपुर के लोगों को बहुत-बहुत बधाई देता हूं.

उन्होंने कहा, 2024 का लोकसभा चुनाव ‘स्थिरता बनाम अस्थिरता के बीच है. एक ओर भाजपा-एनडीए है, जिसका ध्येय है- देश के लिए कड़े फैसले लो, बड़े फैसले लो. दूसरी ओर कांग्रेस और इंडी गठबंधन है, जिसका मंत्र है- जहां भी सत्ता पाओ खूब मलाई खाओ. आज देश का दलित, पिछड़ा, आदिवासी और गरीब… मोदी सरकार को अपनी सरकार मानता है. मोदी किसी शाही परिवार में पैदा होकर प्रधानमंत्री नहीं बना. मोदी एक गरीब परिवार में जन्म लेकर, आपके बीच रहकर, यहां तक आया है.

समस्याओं की जननी है कांग्रेस

प्रधानमंत्री ने कहा, राजनीतिक पार्टियों का दायित्व होता है कि वो जनता की समस्याओं का समाधान करें, लेकिन कांग्रेस पार्टी खुद भी समस्याओं की जननी है. आप आजादी के बाद से गिनना शुरू कीजिए. देश का विभाजन हुआ, मजहब के नाम पर, ये विभाजन किसने करवाया? देश के आजाद होते ही कश्मीर में समस्या खड़ी कर दी गई. कश्मीर में समस्या किसने पैदा की? हमारे आसपास ही दुनिया के कई देश आजाद हुए. वो हमसे कहीं आगे बढ़ गए, लेकिन हमारा भारत पिछड़ता गया. तब ज्यादातर समय देश में किसकी सरकार थी? देश दशकों तक आतंकवाद का शिकार रहा, आए दिन कहीं भी बम ब्लास्ट हो जाते थे. तुष्टिकरण के लिए आतंकवादियों को संरक्षण कौन देता था? देश में नक्सलवाद जैसी समस्या इतनी विकराल हो गई, ये लाल आतंक किसकी देन थी?

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल