फॉलो करें

रोहित सराफ की फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड को मिली नई रिलीज तारीख

31 Views

रोहित सराफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड को लेकर चर्चा में हैं।इस फिल्म में जिबरान खान, पश्मीना रोशन और नैना ग्रेवाल जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। निपुण अधिकारी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।अब रोहित ने इश्क विश्क रिबाउंड के एक साथ 5 पोस्टर जारी किए हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।इसके साथ रोहित ने फिल्म की नई रिलीज तारीख का ऐलान कर दिया है।

फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड पहले 28 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अब इस फिल्म की नई रिलीज तारीख का ऐलान हो गया है।इस फिल्म के लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। यह फिल्म अब 21 जून, 2024 को सिनेमाघरों का रुख करेगी।इश्क विश्क रिबाउंड के बाद रोहित फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में नजर आएंगे, जिसमें वह वरुण धवन और जाह्ववी कपूर के साथ अभिनत करते नजर आएंगे।यह फिल्म 2003 की मशहूर फिल्म इश्क विश्क का सीक्वल है, जिसमें शाहिद कपूर के साथ अमृता राव, विशाल मल्होत्रा और शेनाज़ ट्रेजरीवाला ने अभिनय किया था।

निर्माताओं के अनुसार, फिल्म को समकालीन समयरेखा में फिट करने के लिए रीबूट किया गया है और यह सहस्राब्दी और जेन-जेड पीढ़ी के बीच संबंधों पर एक आधुनिक और भरोसेमंद दृष्टिकोण पेश करती है।इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया गया है और टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले जया तौरानी द्वारा सह-निर्माता है। रोहित को आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी और वेब सीरीज मिसमैच्ड में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है, दूसरी ओर, पश्मीना अभिनेता ऋतिक रोशन की चचेरी बहन हैं, जबकि जिबरान खान करण जौहर की ड्रामा फिल्म कभी खुशी कभी ग़म में एक बाल कलाकार थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल