फॉलो करें

OMG: पति ने शराबी बीवी से बचाने लगाई गुहार, कहा- खुद तो पीती ही है, मुझे भी जबरदस्ती पिला देती है दारू

14 Views

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में चौंकाने वाला विवाद दंपती के बीच सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी पर दिन-रात शराब पीने का आरोप लगाया है. पति का कहना है कि वह खुद तो दारू पीती है ही, लेकिन मुझे भी पिलाने के लिए जबरदस्ती करती है. अब वह इस जबरदस्ती से तंग आ चुका है. जिसके बाद वह उसे मायके में छोड़कर आया है. महिला के पति का कहना है कि वह इतना तंग आ चुका है कि तलाक लेने के लिए सोच रहा है. पति-पत्नी को विवाद सुलझाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र भी बुलाया गया है. पति के आरोपों के बाद काउंसलर भी चौंके हुए हैं.

पत्नी ने अपने पति के छोड़ने के बाद पुलिस को शिकायत कर दी थी. जिसके बाद अब मामला काउंसलरों के पास आया है. पति का कहना है कि जब वह शराब नहीं पीता तो पत्नी उस पर गुस्सा होती है. इससे पहले दंपती को थाने बुलाया गया था. थाने में बात नहीं बनी तो मामला परिवार परामर्श केंद्र को रेफर किया गया. जिसके बाद जब अधिकारियों ने दोनों की काउंसलिंग शुरू की तो पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा.

मौके पर तकरार को अधिकारियों ने शांत करवाने का प्रयास किया. पति ने पत्नी से कहा कि वह खुद शराब पीना छोड़ दे. उसके साथ भी रोज दारू पीने के लिए जबरदस्ती न की जाए. पति के अनुसार पत्नी एक बार में ही तीन से चार पैग पी लेती है. वहीं, सिकंदरा में रहने वाली महिला ने दावा किया कि वह शराब जरूर पीती है. लेकिन पति ने उसकी पिटाई की और घर से बाहर निकाल दिया है. पति राजस्थान का रहने वाला है. जिसे काउंसलिंग के लिए आगरा बुलाया गया है. हैरानी की बात है कि पति-पत्नी की शादी को सिर्फ दो ही महीने बीते हैं.

पति के अनुसार पत्नी ने पहली बार थोड़ी सी शराब पीने की बात की थी. जिसके बाद वह रोजाना शराब मंगवाकर पीने लगी. अब इस लत से वह इतना परेशान हो चुका है कि महिला को उसके मायके छोड़ आया है. परामर्श केंद्र के लोग दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों को अगली तारीख दी गई है. वहीं, मामला भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल