फॉलो करें

अभिनेत्री सारा अली खान ने किए खजराना गणेश और बाबा महाकाल के दर्शन

179 Views

इंदौर, 24 जून (हि.स.)। फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान ने शनिवार को इंदौर में खजराना गणेश मंदिर में भगवान के दर्शन किए और इसके बाद उन्होंने उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन कर पूजन अर्चन किया। वे यहां भगवान महाकाल की संध्या आरती में भी शामिल हुईं।
सारा अली खान शनिवार को दोपहर में इंदौर पहुंची थी। वे यहां एयरपोर्ट से सीधे सबसे पहले प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर के दर्शन करने पहुंची। यहां उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ खजराना गणेश मंदिर में विधि विधान से पूजन किया। सारा अली खान ने मंदिर प्रांगण में स्थापित सभी देवी-देवताओं के भी दर्शन पूजन किए। इसके बाद वे उज्जैन के लिए रवाना हो गईं।
सारा अली खान शाम को उज्जैन पहुंची और यहां महाकालेश्वर मंदिर में संध्या आरती में भी शामिल हुईं। सारा ने मंदिर के नंदी हाल में 30 मिनट का समय बिताया और शिव जाप करते हुए ध्यान भी लगाया।
महाकालेश्वर मंदिर में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान परंपरागत पहनावे में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग की चुनरी वाली साड़ी पहनी थी, जिसमें वे खूबसूरत लग रही थी। वे बाबा महाकाल की संध्या आरती के दौरान काफी मंत्रमुग्ध दिखाई दीं। उन्होंने यहां आंखें बंद कर भगवान महाकाल के नाम का जाप किया।
गौरतलब है कि सारा अली खान बीते माह 31 मई और 15 जून 2022 को भी अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की सफलता की कामना और शूटिंग के दौरान भी उज्जैन पहुंची थीं।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल