फॉलो करें

आज परिमल शुक्लवैद्य ने कई पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

22 Views
चंद्र शेखर ग्वाला  बड़खोला  :—- बड़खोला विधानसभा क्षेत्र में आज सांसद परिमल शुक्लवैद्य ने कई पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं का उद्घाटन किया। जिसमें  बदरपुर-मासिमपुर गांव पंचायत इलाके के बदरपुर गांव में,बाद्रीमुख नयाग्राम पेयजल आपूर्ति परियोजना का उद्घाटन समारोह में, मुख्य अतिथि सिलचर के सांसद परिमल शुक्लवैद्य, तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में कछाड़ जिला भाजपा अध्यक्ष विमलेंदु राय, भुत पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष अमिताभ राय, बदरपुर-मासिमपुर गांव पंचायत अध्यक्षा मंजु ग्वाला, स्वास्थ्य तकनीकी विभाग के एस डी ओ नवज्योति लाकरुन, सहायक अभियंता प्रदीप दे, सहित भाजपा जिला कमेटी के गोपाल राय, उपस्थित रहे। सांसद परिमल शुक्लवैद्य ने फिता काटकर परियोजना का उद्घाटन किया,साथ ही शिला पट्टिका का अनावरण किया। गांव पंचायत अध्यक्षा मंजु ग्वाला के अध्यक्षता में आयोजित इस सभा के प्रारंभ में अतिथियों को अंगवस्त्र प्रदान सम्मानित किया गया।स्वास्थ्य तकनीकी विभाग के अभियंता प्रदीप दे ने जानकारी देते हुए कहा कि ,कुल 1025000/ (एक करोड़ दो लाख पचास हजार )रूपए की लागत से निर्मित उक्त परियोजना से,180 परिवारों को स्वच्छ पीने का पानी उपलब्ध कराया जाएगा।
इस परियोजना का ठेका इलाके के कंट्रक्टर नासिर उद्दीन लस्कर को दिया गया था, अभियंता के अनुसार उक्त परियोजना क्षेत्र का सबसे सुंदर एवं स्वच्छ हुआ है। सांसद परिमल शुक्लवैद्य ने अपने वक्तव्य में उक्त परियोजना का ठेकेदार का प्रसंसा करते हुए कहा कि, आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा के कारण ऐसा कर्मठ ठेकेदारों को सही काम करने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले सरकारों द्वारा अनगिनत पेयजल आपूर्ति परियोजनाओं का निर्माण किया गया परंतु उनमें पानी के बजाय केवल हवा ही निकल रहा था, जिसके कारण देश के जनता ने भी उन सरकारों की हवा निकाल दिया। उन्होंने कहा कि पिछले सरकार नहीं चाहती थी कि हमारे गांव देहात के जनता की भलाई एवं विकास हो। लोगों द्वारा उठाए गए समस्याओं पर उन्होंने कहा कि में समस्याएं कांग्रेस सरकार की देन है परंतु अब एक एक करके सभी समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। उन्होंने नासिर उद्दीन लस्कर के निर्माण कार्य का सराहना करते हुए कहा कि आज के समय पर लुटेरे ठेकेदारों का समाज तथा विभाग कहीं स्थान नहीं है ‌। नासिर उद्दीन लस्कर द्वारा निर्मित सुंदर इस परियोजना का संभाल कर सुचारू रूप से परिचालन करना अब गांव वासियों का है।
p
इलाके में मुख्य मंत्री पकीपथ योजना से निर्णियमान सड़क के बारे में उन्होंने इलाके के लोगों से कहा कि वे इस सड़क पर हो रही निर्माण कार्य का समय समय-समय पर जांच करते रहे। सभा में बदरपुर-मासिमपुर गांव पंचायत अध्यक्षा मंजु ग्वाला, इलाके के वरिष्ठ नागरिक मसमन आली ने भी अपने विचार साझा किए।सईद अहमद, उर्फ आली लस्कर ने कार्यक्रम का संचालन किया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल