फॉलो करें

एक्टर अक्षय कुमार कोविड पॉजिटिव हुए, खुद को किया आइसोलेट, नहीं होंगे अंबानी वेडिंग में शामिल

37 Views

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी चर्चा में हैं. दरअसल 12 जुलाई को उनकी फिल्म सरफिरा रिलीज हुई है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अब एक बड़ी खबर आ रही है कि अक्षय की काफी ज्यादा तबियत खराब हो गई है और वो कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. वहीं इसी वजह से वो आइसोलेट हो गए हैं और अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल नहीं होंगे.

अक्षय कुमार को ऐसे हुआ कोविड

अक्षय से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए कहा, अक्षय कुमार जोरों-शोरों से अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म सरफिरा का प्रमोशन कर रहे थे. इस दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई. फिर जब उन्हें पता चला कि उनकी प्रमोशन टीम के कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव निकले हैं. तब उन्होंने खुद का टेस्ट कराने का फैसला लिया. फिर अक्षय 12 जुलाई को कोविड पॉजिटिव आ गए. ऐसे में वो अनंत और राधिका की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे, जिसके लिए अनंत उन्हें पर्सनली इनवाइट करने पहुंचे थे. यह दुखद है, लेकिन अक्षय एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं. ऐसे में उन्होंने तुरंत खुद को सबसे आइसोलेट कर लिया.

फैंस कर रहे अक्षय के स्वस्थ होने की कामना

अब इस खबर को सुनने के बाद अक्षय कुमार के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें अक्षय कुमार और राधिका मदान स्टारर फिल्म ‘सरफिरा’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को सभी से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल