फॉलो करें

एनआईटी छात्र शहादत हुसैन अल्पी की सोशल मीडिया पोस्ट से शिलचर में हंगामा

101 Views
किशन माला, रविवार, 25 अगस्त : पिछले दो-चार दिनों से हमने देखा है कि एनआईटी शिलचर का एक छात्र सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ कुछ पोस्ट कर रहा है। जांच में पता चला कि वह शिलचर एनआईटी का ही छात्र था।
 वर्तमान में वह एनआईटी शिलचर से पासआउट हुआ हैं।  उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया *कुत्तों और भारतीयों को अनुमति नहीं*। कथित भारत विरोधी गतिविधियों के लिए शिलचर के घुंघुर चौकी पर पोस्ट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। हम कहते हैं कि भारत का खाना खाकर हम कभी भी अपने देश के खिलाफ बोलने को राजी नहीं होंगे क्योंकि देश से बड़ा कोई नहीं होता। इसलिए बजरंग दल ने आज एक एफआईआर दर्ज कराई।
 पिछले तीन महीने से सोशल मीडिया पर भारत विरोधी पोस्ट करने के आरोप में बजरंग दल ने शिलचर एनआईटी से पासआउट छात्र शहादत हुसैन अल्पी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। घटना की खबर मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता उक्त छात्र की तलाश में जुट गये। बाद में उन्हें पता चला कि यह लड़का शिलचर एनआईटी का छात्र है और इसीलिए आज इन लोगों ने शिलचर घुंघुर आउट पोस्ट में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
 इस बीच, जैसे ही यह घटना काछार पुलिस के संज्ञान में आई, एसपी नमल महतो शिलचर एनआईटी पहुंचे और पूरे मामले की जांच की। जानकारी के मुताबिक, शिलचर एनआईटी में फिलहाल 70 बांग्लादेशी छात्र हैं।  सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने करने वाला छात्र फिलहाल बांग्लादेश में है। इसलिए उन्होंने मामले को उच्च स्तरीय अधिकारियों के पास भेज दिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल