फॉलो करें

एसपी ने बनाई स्पेशल टीम, अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा गिरफ्तार होंगी!

31 Views

रामपुर। उत्तर प्रेश के रामपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के पुलिस अधीक्षक ने अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है. ये टीम जल्द ही जया प्रदा को गिरफ्तार कर सकती है. इस खबर के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. मामला आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़ा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दो केस रामपुर कोर्ट में चल रहे हैं. बताया गया है कि दोनों ही मामलों में पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो चुके हैं, लेकिन वे लगातार गैरहाजिर चल रही है. ऐसे में उनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी हुआ है. कोर्ट के इसी आदेश के बाद जिला ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताया गया है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान का है. इस समय जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दो केस दर्ज कराए गए थे. जयाप्रदा ने रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था. हालांकि वे चुनाव हार गई थीं. इसी दौरान रामपुर के स्वार और केमरी थाने में दो केस दर्ज कराए गए थे. मुकदमे के अनुसार उन पर आरोप है कि उन्होंने आचार संहिता लागू होने के बाद भी एक सड़क का उद्घाटन किया था.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल