फॉलो करें

ऑस्ट्रेलिया से जापान जा रही थी फ्लाइट में 33 हजार फीट ऊंचाई पर कामुक फिल्म चलने से हड़कंप

20 Views

टोक्यो. विमान करीब 33 हजार फीट की ऊंचाई पर था और 500 से ज्यादा पैसेंजर्स सफर कर रहे थे, अचानक यात्रियों की सीट के सामने लगी मिनी टीवी स्क्रीन पर कामुक फिल्म चलने लगी, जिसे देखकर उनमें हड़कंप मच गया. किसी ने अपनी आंखें बंद कर ली तो कोई बच्चों की आंखें बंद करने लगा. पैसेंजर्स अचानक हुई इस घटना को देखकर शर्मसार हो गए. कई यात्री इस हरकत से भड़क गए और उन्होंने क्रू मेंबर्स से शिकायत की. क्रू मेंबर्स भी आनन फानन में कामुक फिल्म बंद करने लगे, लेकिन करीब एक घंटा फिल्म बंद ही नहीं हो पाई. क्रू मेंबर्स ने इसे टेक्निकल फॉल्ट बताया.

कामुक फिल्म डैडियो चलती रही एक घंटा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्वांटास एयरलाइन की फ्लाइट क्यूएफ 59 ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से जापान के हानेडा के लिए उड़ान भरी थी. फ्लाइट आसमान में थी और सभी सफर का मजा लेने में बिजी थे कि अचानक इन-फ्लाइट एंटरटेनमेंट सिस्टम पर कामुक फिल्म डैडियो (2023) चलने लगी. इस मूवी में कामुक कंटेंट था, जिसे देखकर महिलाएं और बच्चे असहज महसूस करने लगे. डकोटा जॉनसन और सीन पेन अभिनीत क्र-रेटेड फिल्म में स्पष्ट रूप से कामुक कंटेंट दिखाया गया है. हालांकि पैसेंजरों ने आवाज बंद कर दी, लेकिन इस फिल्म का डिस्पले बंद करने में क्रू मेंबर्स को करीब एक घंटा लग गया.

एयरलाइन ने गलती के लिए मांगी माफी

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, क्वांटास एयरलाइन ने घटना की पुष्टि की और अपना पक्ष रखते हुए कहा कि सिस्टम में टेक्निकल फॉल्ट आने के कारण मूवी चल गई और पैसेंजरों को शर्मिंदगी उठानी पड़ी. यह कामुक फिल्म सफर के दौरान चलाने के लिए सही नहीं थी, गलती से इसका सेलेक्शन हो गया. इस कड़वे अनुभव के लिए पैसेंजर्स से ईमानदारी से माफी मांगते हैं. एयरलाइन जांच कर रही है कि आखिर फिल्म कैसे चल गई? क्रू मेंबर्स से बातचीत की गई है. उन्होंने भी बताया कि सिस्टम में कुछ खराबी आ गई थी. उन्होंने पैसेंजर्स से पूछकर उनका पसंदीदा प्रोग्राम सिस्टम में इंस्टॉल कर दिया था.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल