फॉलो करें

ओएमजी: महिला ने बेटी की चाहत में दिया 9 बेटों को जन्म, अब घर में गूंजी बेटी की किलकारियां

59 Views

वाशिंगटन. आपने अक्सर सुना होगा कि बेटे की आस में महिला ने कई बेटियों को जन्म दियाज् लेकिन अमेरिका में इसके उलट देखने को मिला. यहां यालान्सिया रोसारिओ नाम की महिला ने बेटी की चाहत में 9 बेटों को जन्म दिया और अब कुछ ही समय पहले उसने अपनी स्वस्थ बेटी को जन्म दिया.

महिला ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी बेटी के साथ पोस्ट डाली. महिला के परिवार में बेटी के पैदा होने को लेकर जबरदस्त खुशी है, परिवार हमेशा से ही एक बेटी को अपने परिवार में शामिल करना चाहता था और अब उनकी वह इच्छा पूरी हो गई है. 31 वर्षीय यालान्सिया ने अपनी बेटी के पैदा होने से पहले 9 बेटों को जन्म दिया है, बेटी पैदा होने की उसकी इच्छा नौवीं प्रेगनेंसी में पूरी हुई जब उसको जुडवां बच्चे पैदा हुए जिनमें से एक बेटी है. इतना होने पर शायद कई लोग रुक जाए पर यालान्सिया की इच्छा है कि उसकी बेटी की एक बहन भी हो, और इसके लिए वह एक बार फिर से माँ बनने के लिए तैयार हैं.

इस परिवार की कहानी सोशल मीडिया पर कई लोगों के दिल जीत लिया है, कई लोगों ने उन्हें बधाई संदेश भी दिए हैं. यालान्सिया पहली बार 18 साल की उम्र माँ बनी थीं तब उन्होंने अपने पहले बेटे को जन्म दिया था, जो अब 13 साल का हो चुका है. उसके बाद यालान्सिया ने 9 और बच्चों को जन्म दिया है और एक बार फिर से माँ बनने वाली है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल