फॉलो करें

कनाडा की एलिसा न्यूमैन ने जीत की खुशी में कमर और हिप हिलाकर किया सेलिब्रेशन, घिरी विववादों में

17 Views

पेरिस। इन दिनों पेरिस ओलंपिक 2024 चल रहा है, जिसका आज आखिरी दिन है. इस बार इन गेम्स कुछ एथलीट मेडल जीतकर छाए रहे तो कुछ अलग-अलग कारणों के चलते चर्चा में रहे. कनाडा की महिला एथलीट एलिसा न्यूमैन भी इस वक्त चर्चा में हैं. उन्होंने पॉल वॉल्ट में ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद कुछ ऐसा किया, जिसे लेकर वो आलोचकों के निशाने पर आ गईं.

दरअसल, मेडल जीतने के बाद एलिसा न्यूमैन ने  कमर और हिप हिलाकर (ट्वर्किंग) किया था, ऐसा करते हुए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. इसके अलावा ओनलीफैंस पर उनका अकाउंट भी है, जिसे लेकर एलिसा ने सुर्खियां बटोरीं. अब इस एथलीट ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

ओनलीफैंस पर एलिसा के काफी फॉलोअर्स हैं. हाल में इसमें काफी ज्यादा इजाफा भी हुआ है. एलिसा ने अपने ट्वर्किंग सेलिब्रेशन और ओनली फैंस अकाउंट को लेकर जर्मनी के पब्लिकेशन BILD से बात की है. अपने आलोचकों को लेकर एलिसा ने कहा “जाहिर सी बात है, कुछ लोग जब ओनलीफैंस के बारे में सुनते हैं तो उनके दिमाग में कुछ तय चीजें चलती हैं. मैं लोगों का दिमाग नहीं बदल सकती.’ एलिसा ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने ओनलीफैंस सब्सक्राइबर्स से जो वादा किया था वो निभाया है. वे ब्रॉन्ज मेडल के साथ घर जा रही हैं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल