फॉलो करें

करीमगंज में श्रीभूमि सरस्वती महाविद्यालय का उद्घाटन समारोह संपन्न 

108 Views
करीमगंज 12 जूलाई: श्रीभूमि सरस्वती महाविद्यालय का उद्घाटन 11 जुलाई, 2024 को करीमगंज में हुआ। कॉलेज की नाम पट्टिका का अनावरण प्रोफेसर नरेंद्र कुमार तनेजा, महासचिव, विद्या भारती उच्च शिक्षा संस्थान और प्रोफेसर राजीव मोहन पंत, माननीय कुलपति वाइस चांसलर, असम विश्वविद्यालय, शिलचर द्वारा किया गया।
डॉ. पवन तिवारी, आयोजन सचिव, विद्या भारती पूर्व उत्तर क्षेत्र, महेश भागवत, संगठन सचिव, एसवीपी सहित अन्य प्रतिष्ठित व्यक्तित्व की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ। अनावरण के बाद सार्वजनिक सभा हुई, जिसमें निदेशक, कॉलेज विकास परिषद, असम विश्वविद्यालय, परीक्षा नियंत्रक, असम विश्वविद्यालय, जिला आयुक्त, करीमगंज, एएसटीसी के अध्यक्ष, मौजूदा विधायक सहित उपरोक्त प्रतिष्ठित हस्तियों ने मंच साझा किया। उत्तरी करीमगंज के, केएमबी के अध्यक्ष, डीएसए, करीमगंज के सचिव और कॉलेज के जी.बी. के अध्यक्ष।
वक्ताओं ने विद्या भारती के मुख्य विषय पर प्रकाश डाला और इस तथ्य पर जोर दिया कि उच्च शिक्षा की दिशा में उत्कृष्टता आनी चाहिए, कॉलेज की स्थापना विद्या भारती के इतिहास में एक मील का पत्थर रही क्योंकि यह पहला कॉलेज है। विद्या भारती के प्रत्यक्ष तत्वावधान में संपूर्ण पूर्वोत्तर भारत में स्थापित किया जाएगा। बैठक में समाज के विभिन्न क्षेत्रों की कई प्रतिष्ठित हस्तियों सहित 800 से अधिक गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल