फॉलो करें

करोड़ो एव लाखों की लागत मे बनने वाला गर्ल्स हॉस्टल, ऑडिटोरियम हाल और अतिरिक्त क्लास रूम का आधारसिला 29 नंबर कोकराझार जनजातिकरण समष्टि के बिधायक रबीराम नार्ज़री ने किया बोडो लाइवरेशन आर्मी से उग्रवादी संगठन को छोड़ने का आह्वाहन- बिधायक रबीराम नार्ज़ारी

100 Views

कोकराझार, 12 जून। कोकराझार जिले के 29 नंबर कोकराझार जनजातिकरण समष्टि के अंतर्गत सालफ़ागूरी जनता कॉलेज मे गर्ल्स हॉस्टल के निर्माण के लिए आधारसिला 29 नंबर कोकराझार जनजातिकरण समष्टि के बिधायक रबीराम नार्ज़री ने किया लगभग एक करोड़ के लागद से बनने वाले इस गेर्ल्स हॉस्टल आधारसिला आज सुबह 9:00 बिधायक ने किया इसके बाद हॉबीरुबारी यु एन ब्रम्हो वोकेशनल हाई स्कूल मे लगभग एक करोड़ के लागद से बननेवाले ऑडिटोरियम हाल का आधारसिला 29 नंबर कोकराझार जनजातिकरण समष्टि के बिधायक रबीराम नार्ज़री ने किया इसके बाद दोतमा गुरुदेव कालीचरण ब्रम्हो मिशन स्कूल के उन्नति के लिए 25 लाख रूपये की लागद से  अतिरिक्त क्लास  रूम निर्माण के लिए आधारसिला 29 नंबर कोकराझार जनजातिकरण समष्टि के बिधायक रबीराम नार्ज़री ने किया इसके बाद फकीराग्राम के राभपारा बोडोफा हाई स्कूल के उन्नति के लिए 25 लाख रूपये की लागद से अतिरिक्त क्लास  रूम निर्माण के लिए आधारसिला 29 नंबर कोकराझार जनजातिकरण समष्टि के बिधायक रबीराम नार्ज़री ने किया। इसके बात पत्रकारो के साथ हुवे साक्षात्कार मे बिधायक रबीराम नार्ज़री ने कहा की असम सरकार से इस सभी निर्माण के लिए पूंजी आवटन कर के लाये है जिससे मेरी समष्टि का उन्नति हो सके आगे भी इस तरह का काम करता रहूंगा। इस कार्यक्रम मे स्कूल और महाबिद्यालय के प्रचार्य, अध्यापक छात्र छात्राये अभिभाक बिपिएफ के नेता कर्मी के साथ साथ बिटिआर के दोतमा समष्टि के एमसीएलए प्रकाश बासुमतारी उयस्थित थे।

 बिधायक रबीराम नार्ज़री ने बिटिआर मे आये नए शास्त्र संगठन बोडो लाइवरेशन आर्मी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुवे कहा की हथियार हाथों मे लेकर पुलिस और सेना के साथ अन्कॉउंटर मे अकार मिर्त्यु हो किसी का यह नहीं चाहते। उग्रवादी संगठन से आम जनतायो को परसानी होती है। इस का भी जो मांग हो वह गरतात्रिक रुप से आंदोलन के माध्यम से समाधान करने की कोसिस करना चाहिए। इस लिए उग्रवादी संगठन को छोड़ने का आह्वाहन किये।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल