फॉलो करें

‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई में आई गिरावट

26 Views

प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। आख़िरकार गुरुवार (27 जून) को यह फ़िल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई। फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की और कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

‘कल्कि 2898 एडी’ का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नाग अश्विन द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को दर्शकों ने खूब सराहा है। फिल्म देखने के लिए दर्शक उमड़ रहे हैं। इस फिल्म की दमदार स्टार कास्ट, अनोखे सेट, वीएफएक्स, स्पेशल इफेक्ट्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ‘कल्कि 2928 एडी’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है।

‘सैक्निल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कल्कि 2928 एडी’ ने रिलीज के दूसरे दिन देशभर में 54 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दूसरे दिन तेलुगु में 25.65 करोड़ का कलेक्शन किया है। दूसरे दिन तमिल में इसने 3.5 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने हिंदी में 22.5 करोड़, मलयालम में 2 करोड़ और कन्नड़ में 35 लाख की कमाई की है। फिल्म की दुनिया भर में दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े अभी उपलब्ध नहीं हैं। दो दिनों में फिल्म ने अकेले भारत में 149.3 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, दूसरे दिन इसकी कमाई में 52% की गिरावट देखी गई।

फिल्म की पहले दिन की कमाई

‘सैक्निल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज के पहले दिन 95 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। इसमें से तेलुगु में 64.5 करोड़ रुपये, हिंदी में 24 करोड़ रुपये, मलयालम में 2.2 करोड़ रुपये, तमिल में 4 करोड़ रुपये और कन्नड़ में 30 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म ने दुनिया भर में 191.5 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अच्छा प्रदर्शन किया था, जिसके चलते पहले दिन दमदार कलेक्शन हुआ।

‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक साइंस फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म एक महाकाव्य पर आधारित है। 600 करोड़ के बजट वाली इस फिल्म में दीपिका,अमिताभ बच्चन, प्रभास उनके साथ कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ देश में करीब 4500 से 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म को आईमैक्स और 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज किया गया है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की गई है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल