फॉलो करें

गुवाहाटी जिला समिति का पुनर्गठन, भोजपुरी भवन बनाने का प्रस्ताव,अखिल असम भोजपुरी परिषद की बैठक हुई

147 Views
अखिल असम भोजपुरी परिषद की बैठक हुई
अखिल असम भोजपुरी परिषद (अभोप) की एक बैठक 29 अगस्त को श्रीमंत शंकरदेव कृष्टि विकास केंद्र, पलटन बाजार में आयोजित की गई। सुबह 10 बजे से शुरू इस बैठक की अध्यक्षता और संचालन परिषद की केंद्रीय समिति के अध्यक्ष कैलाश कुमार गुप्ता ने की। उद्देश्य व्याख्या किया केंद्रीय समिति के कार्यकारी अध्यक्ष नंदलाल कोइरी ने। उपरोक्त दोनों पदाधिकारियों के साथ मंच पर परिषद के कोषाध्यक्ष अभीजीत सिंह, सदस्य संजय सिंह आदि उपस्थित थे।
आज की इस सभा में गुवाहाटी महानगर के अंतर्गत 12 आंचलिक समितियों की उपस्थिति में कामरूप जिला समिति का पुनर्गठन किया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, उपाध्यक्ष भृगुनाथ साह, सचिव अशोक सिंह, सांस्कृतिक सचिव राधेश्याम रजक को लेकर 24 सदस्यीय शक्तिशाली कामरूप जिला समिति का गठन किया गया।
सभा में परिषद के अध्यक्ष समेत विभिन्न वक्ताओं ने अपने विचार रखे। सभा में परिषद की केंद्रीय और प्रत्येक जिला समितियों के सहयोग से गुवाहाटी में एक भोजपुरी भवन बनाने का प्रस्ताव लिया गया। आज की सभा को सफल बनाने में परिषद के अभीजीत सिंह, संजय सिंह, विजय सिंह, कर्ण सोनी समेत अन्य कार्यकर्ताओं का अथक सहयोग रहा। सभी कार्यक्रम कोरोना प्रोटोकाल के तहत हुआ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल