फॉलो करें

गोलकगंज में अराजकतत्वों ने मंदिर में देवी-देवताओं की मूर्तियों को किया क्षतिग्रस्त

30 Views

धुबड़ी (असम), 21 जुलाई । गोलकगंज के उत्तर रायपुर के पहले खंड में सैकड़ों वर्ष पुराने काली मंदिर में स्थापित मां काली और भगवान शिव की मूर्तियों को अराजकतत्वाें ने बीती रात काे क्षतिग्रस्त कर दिया है। रविवार सुबह इस घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लाेगाें में आक्राेश व्याप्त है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने माैके का जायजा लेकर अराजकतत्वाें काे

शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार उत्तर रायपुर के पहले खंड के इस मंदिर को अंगारकटा काली मंदिर के नाम से जाना जाता है।अराजकतत्वाें ने शनिवार की रात मंदिर की महादेव, मां शीतला, मदनकाम ठाकुर, भद्र काली, दक्षिण काली और चरणतुली काली की मूर्तियों को क्षतिग्रस्त किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर धुबड़ी जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपज्योति तालुकदार माैके पर पहुंचे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तालुकदार ने कहा कि वह स्थिति का जायजा ले रहे हैं और उपद्रवियों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि धुबड़ी जिला पुलिस मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगाएगी।

एक अन्य घटना में गोलकगंज बाजार के धनहाटी स्थित दुर्गा मंदिर के दानपात्र को तोड़कर राशि को चुरा ले गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में उपद्रवियों की गतिविधियां बढ़ रही हैं, खासकर बदमाश मंदिरों को अपने निशाने पर लिया है। इस घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल