फॉलो करें

छह साल बाद फिर नवंबर से शुरू हो रहा ‘सीआईडी’, टीजर जारी

11 Views

मशहूर टीवी सीरियल ‘सीआईडी’ ​​छह साल बाद फिर दर्शकों के बीच वापस आ रहा है। यह नया सीज़न नवंबर 2024 में स्क्रीन पर आएगा। शिवाजी साटम और आदित्य श्रीवास्तव का लुक देखने के बाद दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है। ‘सीआईडी’ के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर नए सीज़न का एक टीज़र जारी किया है। जिसमें दयानंद शेट्टी की आंखें और उनके माथे से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। तभी शिवाजी साटम यानी एसीपी प्रद्युम्न भारी बारिश में खुली छतरी के साथ कार से बाहर आते हैं। इसके बाद के सीन में आदित्य श्रीवास्तव की आंखें दिखाई जाती हैं, जबकि टाइम बम की आवाज सुनाई देती है। इस टीजर के अंत में एक धमाकेदार प्रोमो के साथ 26 अक्टूबर को रिलीज होने की बात कही गई है। नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देकर इस धारावाहिक के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है। कई लोगों ने कहा है कि बचपन लौट आया है।

‘सोनी टीवी’ पर प्रसारित होने वाले इस शो ने 27 अक्टूबर 2018 को दर्शकों से विदाई ले ली थी। यह शो 20 साल तक सफलतापूर्वक चला। देखने को मिला कि सीआईडी ​​को दर्शकों का खूब प्यार मिला। ‘सीआईडी’ सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। यह शो, जिसका प्रीमियर 21 जनवरी 1998 को हुआ था, टेलीविजन शो का प्रमुख हिस्सा बन गया, जिसमें एसीपी प्रद्युम्न और इंस्पेक्टर दया के किरदार दर्शकों के पसंदीदा बन गए। यह सीरीज लोगों को इतनी लोकप्रिय और पसंद आई कि शो खत्म होने के बाद भी दर्शक इसके पुराने एपिसोड्स देखते थे।

इस बीच सीएडी के सभी कलाकारों को दर्शकों का प्यार मिला। कुछ किरदारों को दर्शकों ने खास तौर पर पसंद किया। एसीपी प्रद्युमन, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत, सीनियर इंस्पेक्टर दया, पंकज, श्रेया, पुरी, डॉक्टर सालुंखे, डॉक्टर तारिका को आज भी दर्शक याद करते हैं। दिवंगत अभिनेता दिनेश फडनीस ने इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई जो एक महत्वपूर्ण और हास्य भूमिका थी, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया। पिछले साल उनका निधन हो गया। इसके बाद देखने को मिला कि एक्टर्स समेत दर्शकों ने भी अपनी खुशी जाहिर की।

फिलहाल टीजर में एसीपी प्रद्युमन, सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत, सीनियर इंस्पेक्टर दया के चेहरे नजर आ रहे हैं। हालांकि नए सीजन में ‘सीआईडी’ के और कौन से पुराने कलाकार नजर आएंगे। ये तो प्रोमो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। अब फैंस इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि सीजन के कौन से कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आएंगे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल