फॉलो करें

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, LoC पर घुसपैठ की कर रहे थे कोशिश

11 Views

कश्मीर। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी. इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. सेना की चिनार कोर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. सेना ने कहा कि सुरक्षा बलों ने चल रहे ऑपरेशन में दो आतंकवादियों को मार गिराया है. इससे पहले चिनार कोर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा था कि जब सैनिकों ने कुपवाड़ा के गुगलधार में संदिग्ध गतिविधि देखी तो गोलीबारी शुरू की.

फायरिंग दोनों तरफ से की गई, जिसमें हमारे जवानों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया.सेना ने कहा कि उसे मुठभेड़ क्षेत्र से युद्ध जैसे भंडार मिले हैं जिनकी अभी भी तलाश की जा रही है. मुठभेड़ के बाद इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. कई जगह बैरिकेड लगाकर हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए लगातार ऑपरेशन चलाया जा रहा है. आतंकी आए दिन यहां घुसपैठ की कोशिश करते हैं और आतंकी वारदात को अंजाम देने की जुगत में रहते हैं. इससे निपटने के लिए सुरक्षाबल हमेशा मुस्तैद रहते हैं. हाल ही में राजौरी के थानामंडी इलाके में मुठभेड़ हुआ था. यहां 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर थी. इससे पहले कठुआ के बिलावर इलाके में हुई मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक हेड कांस्टेबल बशीर अहमद शहीद हो गए थे. इससे पहले कुलगाम में दो आतंकी मारे गए थे. हालांकि इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी समेत पांच सुरक्षाकर्मी भी जख्मी हो गए थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल