फॉलो करें

जीजा ने की साले की हत्या

38 Views

गुवाहाटी, 20 अक्टूबर । सोनापुर थाना क्षेत्र के हहरा बरगोग गांव में साले की बड़ी बेरहमी से जीजा द्वारा हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि नशे में धुत डिंबेश्वर बनिया ने चाकू से हमला कर अपने साले धर्मेंद्र मेधी की हत्या कर दी।

घटना के बाद बिंदेश्वर बनिया मौके से फरार होने की कोशिश की। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने हत्या के आरोपित डिंबेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। गंभीर अवस्था में घायल धर्मेंद्र को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस के जरिए सोनपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

घटना की रात हहरा तीनाली से जीजा और साला एक साथ घर पहुंचे थे। छोटी सी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। इस बीच जीजा ने साले को मौत के घाट उतार दिया। हत्या का आरोपित डिंबेश्वर कार्बी आंलोंग जिले के बैठलांग्शु का रहने वाला है। एक महीने पूर्व धर्मेंद्र के घर में व्यापार करने के लिए आया था।

घटना धर्मेंद्र के घर में हुई है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर हत्या में शामिल गिरफ्तार आरोपित से सघन पूछताछ कर रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल