फॉलो करें

डा सौरेंद्र कुमार भट्टाचार्य शिलचर वैली द्वारा सम्मानित

76 Views

आज ‘विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस’ के अवसर पर ‘लायंस क्लब ऑफ सिलचर वैली’ ने प्रसिद्ध शिक्षाविद् और समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. सौरेंद्र कुमार भट्टाचार्य को शिक्षा और समाज सेवा के क्षेत्र में उनके महान योगदान के लिए सम्मानित किया।
सिलचर के इटखोला में उनके आवास पर, क्लब वैली के एक प्रतिनिधिमंडल ने उन्हें एक स्मृति चिन्ह, एक शॉल, एक पदक, एक यूट्रियो और एक लायन पिन देकर सम्मानित किया। क्लब वैली समाज और समाज के प्रति एक नैतिक जिम्मेदारी के रूप में इस सकारात्मक कदम के साथ आगे आई है। राष्ट्र।  डॉ. भट्टाचार्य ने क्लब वैली के ऐसे अच्छे कदम पर प्रसन्नता व्यक्त की और सभी सदस्यों को अपने अनमोल और दयालु शब्दों से आशीर्वाद दिया।  रिसेप्शन में उनकी पत्नी कस्तूरबा भट्टाचार्य, बेटी स्वरूपा भट्टाचार्य और अन्य लोग मौजूद थे।  इस समय क्लब वैली के अध्यक्ष संजीव रॉय, अनिमेष भट्टाचार्य, चंद्रावती रॉय, आशुतोष चौधरी, बंदिता त्रिवेदी रॉय, शुभम रॉय समेत अन्य मौजूद थे.

डा सौरेंद्र कुमार भट्टाचार्य सेवा निवृत्ति के बाद अपना जीवन समाजसेवा में समर्पित करने के साथ साथ शिलचर के हर समुदायों में लोकप्रिय एवं सर्व मान्य शिक्षाविद है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल