फॉलो करें

तंत्र-मंत्र के नाम पर दोस्त के साथ मिलकर पति ने किया रेप, दोनों गिरफ्तार

32 Views

ए. समा. ज्वालामुखी, हिप्र 9 अक्टूबर: कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी में तांत्रिक विद्या से इलाज के नाम एक महिला के साथ उसके पति और पति के दोस्त ने रेप किया. पीडि़त महिला की शिकायत पर खुंडिया थाना में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बीते शनिवार को रेप की इस घटना को अंजाम दिया गया. महिला का पति और आरोपी बिरोजा निकालने का काम करता है. दोनों थिल में किराए के कमरे रहते हैं. बीते 5 अक्टूबर को महिला भी किसी काम से थिल आई. बताया जा रहा है कि महिला कुछ समय से बीमार चल रही थी. पीडि़ता के पति ने बताया कि उसका दोस्त सुरेश चंद तांत्रिक विद्या करता है. वह तुम्हें तांत्रिक विद्या से ठीक कर देगा. बीते शनिवार को तीनों किराए के कमरे में आए.

इस दौरान पहले पति सुरेश कुमार फिर आरोपी सुरेश चंद ने महिला के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. अगले दिन पीडि़त महिला अपने ससुराल पहुंची और यह आपबीती अपनी जेठानी को सुनाई. इसके बाद दोनों शिकायत लेकर बीते सोमवार को खुंडिया पुलिस के पास पहुंचे. ज्वालामुखी के खुंडिया थाना में पुलिस ने एफआईआर करते ही मामले में कार्रवाई शुरू की और महिला का मेडिकल करवाया.

एसएचओ खुंडिया रंजीत परमार ने बताया कि तांत्रिक विद्या के नाम पर महिला ने रेप की शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. महिला के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर दिया है. पीडि़त महिला के एक बेटा व एक बेटी बताई जा रही है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल