फॉलो करें

तारापुर में ईद के दिन गोमांस बरामदगी से सनसनी, आखिरकार मुख्य आरोपी गिरफ्तार

55 Views
तारापुर के मोदन मोहन रोड इलाके में गोमांस छुड़ाने की घटना को लेकर तनाव उत्पन्न हो गया है.
सिलचर 17 जून: सोमवार को इलाके में एक व्यक्ति के घर से गोमांस बरामद होने की घटना को लेकर काफी हंगामा हुआ, खबर सुनते ही कई हिंदू संगठन इलाके में आ गये और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.
इस बीच, स्थानीय महिलाओं और पुरुषों ने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन किया और स्थिति जटिल हो गई, खबर सुनते ही सदर पुलिस स्टेशन ओसी और तारापुर पुलिस स्टेशन प्रभारी, कछार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुब्रत सेन घटनास्थल पर पहुंचे और बोरियां बरामद कीं. गोमांस का. इलाके के थिनांग रंगमई और चामलक पो रंगमई नाम के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन मुख्य आरोपी भागने में सफल रहा. इसके बाद हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों समेत आक्रोशित लोगों ने एकजुट होकर तारापुर थाने का घेराव कर दिया. काफी देर तक विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी होती रही. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए तारापुर थाना क्षेत्र में बड़ी संख्या में कमांडो और पुलिस बल तैनात किया गया है. कई घंटों तक प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित लोगों ने मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.
खबर पाकर सिलचर विधायक दीपायन चक्रवर्ती तारापुर थाने पहुंचे. उन्होंने पुलिस से बातचीत कर आरोपियों को हर हाल में गिरफ्तार करने को भी कहा. विधायक ने घटना की कड़ी निंदा एवं निंदा करते हुए लोगों से शांतिपूर्वक क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करने का आग्रह किया.
इस बीच हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वे गोमांस की घटना को कभी स्वीकार नहीं करेंगे. उन्होंने यह भी धमकी दी कि अगर आरोपी को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया तो स्थिति भयावह हो जाएगी. परिणामस्वरूप यदि क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसकी जिम्मेदार पुलिस होगी, ऐसा हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने साफ कहा है.
आखिरकार पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही.
हिब्ज़ुर रहमान बरभूइया की रिपोर्ट

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल