फॉलो करें

तिरंगे का अपमान: जूता-चप्पल पहने हुए झंडे पर बैठ खेलने लगे ताश

42 Views

मथुरा. भारत में स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाई गई. जगह-जगह ध्वजारोहण किया गया और देश के उन शहीदों को याद किया. वहीं हमारे देश में कुछ ऐसे लोग भी सामने आए जो हमारे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग राष्ट्रीय ध्वज को जमीन पर बिछाकर उस पर ताश के पत्ते खेल रहे हैं और उस पर जूता-चप्पल पहनकर बैठे हुए हैं. यह वीडियो लक्ष्मी नगर थाना जमुना पार का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो में जो लोग नजर आ रहे हैं, उनमें से एक सहायक अध्यापक है, जो कि लक्ष्मी नगर कन्या पाठशाला पर ही तैनात है. साथ ही वहां मौजूद एक और शख्स वहीं के बिजली विभाग के एसडीओ का वाहन चालक बताया जा रहा है. बाकी दोनों लोग वहीं के स्थानीय हैं. वही पुलिस ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाले चारों लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

थाना जमुनापर के एक पुलिस कर्मी ने बताया कि सोशल मीडिया पर राष्ट्रध्वज का अपमान करते हुए ताश खेल रहे है. वही तिरंगे के ऊपर चप्पल पहनकर बैठे हुए है. इसका पुलिसकर्मी ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाले चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस अब इनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई हे. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल