फॉलो करें

दुकानदार की गोली मारकर हत्या

47 Views

रायगंज, 04 दिसंबर: दुकान में घुसकर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार रात उत्तर दिनाजपुर जिला अंतर्गत रायगंज के भुलकाई गांव में हुई। मृतक का नाम लालुआ शेख (55) है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, चार दिन पहले ललुआ शेख ने भुलकई में खास की जमीन पर कब्जा कर क्लब स्थापित किए जाने का विरोध किया था। इसी बात को लेकर स्थानीय सुलेमान हक से उनकी झड़प हो गयी और दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। कथित तौर पर सुलेमान हक ने उस वक्त कारोबारी को गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी थी। रविवार रात करीब 10 बजे कुछ बदमाश दुकान में घुस गये और लालुआ शेख की पीठ पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े हुए आए। व्यवसायी को लहूलुहान हालत में रायगंज मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि सुलेमान हक के नेतृत्व में हत्या हुई है। भुलकई गांव में हत्या की खबर फैलते ही गांव के लोग मेडिकल कॉलेज में उमड़ पड़े। खबर सुनते ही मृतक की बेटी नारजुमा बीबी अपने ससुराल से रायगंज अस्पताल पहुंची। उसने कहा कि पिताजी किसी पार्टी में शामिल नहीं हुए। तीन दिन पहले एक क्लब के नाम का बोर्ड टांगने को लेकर सुलेमान हक नामक निवासी से विवाद हो गया था। सरकारी जमीन पर कब्जा कर क्लब का बोर्ड टांगना चाहते थे। पिता ने रोका तो दोनों बदमाशों ने पिता की रीढ़ की हड्डी में गोली मार दी। उनकी पीठ में गोली मारी गई और वह दुकान में ही लहूलुहान होकर गिर पड़े। कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।

तृणमूल के स्थानीय पंचायत सदस्य जुइनुल हक ने कहा कि तीन दिन पहले एक क्लब के नाम का बोर्ड टांगने को लेकर थोड़ा हंगामा हुआ था। बताया जा रहा है कि उसी वक्त हत्या की धमकी दी गई थी। इसलिए मुझे बैठक कर मध्यस्थता करना पड़ी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। हिन्दुस्थान समाचार /गंगा

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल