फॉलो करें

दोहरी व्यवस्था से देश कैसे चलेगा, समान नागरिक संहिता पर पीएम मोदी का बड़ा बयान

80 Views

नई दिल्ली :पीएम मोदी ने यूनिफॉर्म सिविल कोर्ड पर बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि दोहरी व्यवस्था से देश कैसे चलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बार-बार कहा कि समान नागरिक संहिता बनाओ। पीएम मोदी ने पसमांदा मुसलमानों पर भी बड़ा बयान दिया। पीएम ने कहा कि राजनीति ने पसमांदा मुस्लिमों का जीना मुश्किल कर दिया। पीएम ने कहा कि कुछ लोग मुस्लिमों को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मुस्लिमों के साथ वोट बैंक की राजनीति हो रही है। पीएम मोदी ने कहा कि नागरिक संहिता के नाम पर मुसलमानों को भड़काया जा रहा है।

मुस्लिम बेटियों के साथ अन्याय

पीएम मोदी ने कहा कि मुस्लिम बहुत देशों में भी तीन तलाक बंद हो चुका है। पीएम मोदी ने कहा कि तीन तलाक मुस्लिम बेटियों के साथ अन्याय है। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग तीन तलाक की वकालत करते हैं वे वोटबैंक के भूखे लोग हैं। वे मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय कर रहे हैं… तीन तलाक पूरे परिवार को नष्ट कर देता है। मुस्लिम बहुल देशों ने भी तीन तलाक पर प्रतिबंध लगा दिया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में, मैं मिस्र में था…उन्होंने लगभग 80-90 साल पहले तीन तलाक को खत्म कर दिया था।
गरीबों को लूटने वालों पर ऐक्शन की गारंटी

पीएम मोदी ने विपक्षी एकता पर भी वार किया। पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग सलाखें देकर जुगलबंदी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष घोटालों की गारंटी दे सकता है। उन्होंने कहा कि मैं गरीबों को लूटने वालों, हर घोटालेबाजों पर ऐक्शन की गारंटी देता हूं। उन्होंने कहा कि देश को लूटने वालों का पक्का हिसाब होगा।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल