फॉलो करें

पीएम श्री स्कूल जवाहर नवोदय विद्यालय पैलापूल कछार में स्वतंत्रता दिवस का आयोजन

35 Views
पैलापूल कछार, 15 अगस्त 2024: जवाहर नवोदय विद्यालय पैलापूल कछार में 78वें स्वतंत्रता दिवस का भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री विश्वास कुमार राणा, प्राचार्य पीएम श्री स्कूल जवाहर नवोदय विद्यालय कछार असम, ने ध्वजारोहण किया।
कार्यक्रम की शुरुआत ध्वजारोहण से हुई, जिसके बाद मुख्य अतिथि ने परेड का निरीक्षण किया। विद्यालय में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। परेड में जूनियर सदन में नीलगिरी ने द्वितीय स्थान और उदयगिरि जूनियर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सीनियर सदन में नीलगिरी सीनियर ने द्वितीय स्थान और शिवालिक सीनियर ने प्रथम स्थान हासिल किया।
मुख्य अतिथि श्री विश्वास कुमार ने विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और उन्हें अपने लक्ष्य के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा, “जब तक हमारा तिरंगा लहरा रहा है, तब तक हमारा वतन सुरक्षित है। हमारे नौजवान ही इस देश के भविष्य हैं और उनकी जिम्मेदारी इस देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।”
कार्यक्रम का संचालन लेफ्टिनेंट विकास कुमार उपाध्याय और श्रीमती बरनाली चौधरी ने किया। धन्यवाद ज्ञापन श्रीमती रानी बाला देवी ने दिया। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शैक्षिक और गैर-शैक्षणिक कर्मचारी उपस्थित रहे। सभी छात्रों में स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर हर्षोल्लास था और उन्होंने कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लिया।
इस प्रकार, विद्यालय में स्वतंत्रता दिवस का आयोजन एक गरिमामय और उत्सवपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुआ।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल