फॉलो करें

पेरिस से मुंबई आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कम्प, 306 पैसेंजर थे सवार इमर्जेंसी लैंडिंग

58 Views

मुंबई. फ्रांस की राजधानी पेरिस से देश की आर्थिक राजधानी मुंबई आ रही विस्तारा की फ्लाइट में बम होने की सूचना से सनसनी मच गई. इस बाबत हैंड रिटन लेटर मिलने के बाद क्रू मेंबर में खलबली मच गई. मुंबई एयरपोर्ट को इसकी तत्काल सूचना दी गई, जिसके बाद विस्तारा फ्लाइट की इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई.

विमान में कुल 306 लोग सवार थे. सभी सुरक्षित हैं. इससे पहले चेन्नई से मुंबई और दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में भी बम होने की सूचना से खलबली मच गई थी. एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी डिक्लेयर कर विमान की लैंडिंग कराई गई और पूरे विमान को खंगाला गया था. हालांकि, इन विमानों से ऐसा कुछ नहीं मिला था.

पेरिस से मुंबई आ रही विस्तारा की फ्लाइट में बम होने की सूचना से अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में इसकी सूचना मुंबई एयपोर्ट को दी गई. इसके बाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमर्जेंसी घोषित कर दिया गया. साथ ही फ्लाइट की इमर्जेंसी लैंडिंग कराई गई. दरअसल, फ्लाइट के एयर सिकनेस बैग में हैंड रिटन लेटर मिला. इसमें फ्लाइट में बम होने की जानकारी लिखी थी. फ्लाइट में 306 यात्री सवार थे. बम होने की जानकारी के बाद विमान की सेफ लैंडिंग कराई और सबसे पहले यात्रियों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाला गया.

सूत्रों के हवाले से बताया कि पेरिस से मुंबई आ रही विस्तारा की फ्लाइट रविवार सुबह 10.19 बजे सुरक्षित लैंड किया. विस्तारा एयरलाइंस की ओर से बताया गया कि फ्लाइट नंबर यूके 024 ने पेरिस के चार्ल्स द गॉल इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. इसके बाद विमान के सिकनेस बैग में हाथ से लिखी एक चि_ी थी, जिसमें फ्लइट में बम होने की बात कही गई थी. इसके बाद रविवार सुबह 10.08 बजे फुल इमर्जेंसी घोषित कर दी गई. विमान में 294 यात्री और 12 चालक दल के सदस्य सवार थे.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल