फॉलो करें

प्रेग्नेंट हैं सोनाक्षी सिन्हा! शादी के तुरंत बाद जहीर इकबाल संग पहुंचीं अस्पताल

43 Views

नई-नई शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल पहुंचीं. अस्पताल के बाहर पैप्स ने उन्हें स्पॉट किया, जिसके बाद से ये चर्चाएं शुरू हो गईं कि सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. जहीर इकबाल संग 23 जून को ही रजिस्टर्ड मैरिज कर, वह शादी के बंधन में बंधी हैं. दो अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने के वजह से कपल को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. अब शादी के कुछ दिनों के बाद ही कपल का अस्पताल जानें की खबरों ने सोशल मीडिया पर ये रूमर्स हैं कि सोनाक्षी प्रेग्नेंट हैं.

सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में पति जहीर इकबाल के साथ कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर स्पॉट हुईं, तो चर्चाएं एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की होने लगीं. चर्चाओं का बाजार इसलिए भी गर्म हो गया क्योंकि दोनों की शादी को अभी सिर्फ 5 दिन ही हुए हैं. दरअसल, इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, सोनाक्षी और जहीर की सफेद रंग की मर्सिडीज को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल से बाहर निकलते हुए देखा गया था. उन्होंने इस वीडियो के शेयर करते हुए ये दावा किया कि कपल कार में मौजूद था.

ये वीडियो देखने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या सोनाक्षी प्रेग्नेंट हैं? कुछ यूजर्स को आलिया भट्ट का उदाहरण देने लगे, जिन्होंने रणबीर कपूर से अपनी शादी के तुरंत बाद अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल