फॉलो करें

फिर ट्रेन पलटाने की साजिश नाकाम, इस बार गुजरात में पटरियों पर रखी फिश प्लेट और चाबियां

10 Views

वडोदरा. गुजरात में एक बार फिर ट्रेन को पटरी से उतारने की साजिश रची गई, जिसे रेलवे स्टाफ की सतर्कता की वजह से नाकाम कर दिया गया है. सूरत के पास वडोदरा में रेलवे ट्रैक के साथ छेड़छाड़ की गई.

पश्चिम रेलवे, वडोदरा डिवीजन ने शनिवार को इसका एक वीडियो जारी कर बताया कि किसी अज्ञात शख्स ने किम रेलवे स्टेशन के पास यूपी लाइन ट्रैक से फिश प्लेट और कुछ चाबियां खोलकर उसी ट्रैक पर रख दीं, जिसके बाद ट्रेन की आवाजाही रोक दी गई. हालांकि, जल्दी ही लाइन पर ट्रेन सेवा शुरू हो गई.

शुक्रवार को देहरादून से काठगोदाम जा रही नैनी-दून जनशताब्दी ट्रेन हादसे का शिकार होने से बच गई. बता दें कुछ आपराधिक तत्वों ने ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश कर रेलवे ट्रैक पर लोहे का पोल रख दिया था, लेकिन लोको पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया.

इससे पहले शुक्रवार को पंडित दीन दयाल रेल मंडल अंतर्गत आरा-सासाराम रेलखंड पर चरपोखरी हाल्ट के पास रेलवे के कई स्लीपर क्षतिग्रस्त दिखे. मुजफ्फरपुर में गुरुवार की देर शाम मालगाड़ी की चार बोगी पटरी से उतर गई. इसी दिन आगरा से दिल्ली जा रही कोयला लदी मालगाड़ी के 25 डिब्बे पटरी से उतर गए. इनमें पांच डिब्बे पलटकर अप रूट पर गिर गए. इससे दोनों ओर का रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित हो गया.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल