फॉलो करें

फुटबॉल मैच हारे तो फिजिकल एजुकेशन टीचर ने लाइन में बिठा पूरी टीम को पीटा

26 Views

चेन्नई. तमिलनाडु के सलेम से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक प्राइवेट स्कूल के फिजिकल एजुकेशन टीचर ने फुटबॉल मैच हारने पर बच्चों को बुरी तरह पीटा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टीचर बच्चों को लात मारते, थप्पड़ मारते और उनके बाल खींचते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच हारने के बाद टीचर अन्नामलाई ने बच्चों को जमीन पर बिठाया और फिर एक-एक कर उन्हें गालियां देते हुए पीटा. वह बच्चों को उनकी गलतियों के लिए डांट रहा था और फिर उन्हें थप्पड़ मार रहा था. इस दौरान कुछ बच्चों के बाल भी खींचे गए. स्कूल के अन्य बच्चे और टीचर भी इस घटना के दौरान मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी बच्चों को बचाने की कोशिश नहीं की.

यह वीडियो 10 अगस्त से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने इस वीडियो को शेयर किया था. वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए टीचर अन्नामलाई को सस्पेंड कर दिया. सलेम के मुख्य शिक्षा अधिकारी (CEO) एम. कबीर ने बताया कि टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

अन्नामलाई पिछले 22 सालों से इस स्कूल में फिजिकल एजुकेशन का टीचर था. स्कूल प्रशासन का कहना है कि इस घटना से स्कूल की छवि खराब हुई है. अन्नामलाई ने अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगी है, लेकिन स्कूल प्रशासन ने इसे स्वीकार नहीं किया है.

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने इस घटना की निंदा करते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. SFI का कहना है कि बच्चों के साथ इस तरह का व्यवहार बिल्कुल अस्वीकार्य है और दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल