फॉलो करें

बिहार NEET पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची CBI टीम से हुई मारपीट, तोड़े गाडिय़ों के शीशे

11 Views

नई दिल्ली. नीट पेपर लीक मामले को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. इस मामले को लेकर दिल्ली से सीबीआई की टीम जांच के लिए जब बिहार के नवादा जिले के रजौली में कसियाडीह गांव पहुंची तो गांव वालों ने उनसे मारपीट करनी शुरू कर दी. यहां तक की उनकी गाडिय़ों के शीशे तक तोड़ दिए गए.

दरअसल, सीबीआई की जांच टीम में स्थानीय पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल समेत सीबीआई के 4 अधिकारी शामिल थे. इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में टीम जांच टीम रजौली के कसियाडीग गांव पहुंची थी. तभी ग्रामीणों ने सीबीआई टीम को नकली समझकर उनके साथ मारपीट की.

सीबीआई के अधिकारियों के साथ मारपीट की सूचना जब रजौली पुलिस को मिली तो थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार पूरे दल-बल के साथ कसियाडीह गांव पहुंचे. थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया. हालांकि मारपीट की घटना के बाद सीबीआई ने मोबाइल नंबर के लोकेशन के आधार पर दो मोबाइल फोन को जब्त किया और उसे अपने साथ ले गई. सीबीआई के अधिकारियों ने केवल इतना कहा कि मोबाइल नंबर के आधार पर जांच के बाद पेपर लीक मामले में शामिल लोगों को भी गिरफ्तार कर ले जाया जाएगा.

पेपर लीक मामले में सीबीआई टीम से मारपीट के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिसमें कसियाडीह गांव के प्रिंस कुमार, एक महिला वह दो अन्य लोग शामिल हैं. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सीबीआई अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में रजौली थाने में 8 लोगों पर नामजद और 150-200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.मारपीट की घटना की वीडियोग्राफी कराई गई है. मारपीट में शामिल लोगों को चिन्हित कर उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल