फॉलो करें

बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन ढोलई के बीजेपी उम्मीदवार निहार रंजन दास के नामांकन पर केंद्रित है. बीजेपी को कछार जिले में ७० हजार वोट मिलने की उम्मीद है.

10 Views

२५ अक्टूबर सिलचर  रानू दत्त –  धलाई उपचुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार निहार रंजन दास ने गुरुवार को जिला गवर्नर के कार्यालय में अभिभावक मंत्री जयंत मल्ला बरुआ सहित विभिन्न मजबूत भाजपा नेताओं की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर सिलचर के टाउन क्लब मैदान में आयोजित नामांकन सभा में बड़ी संख्या में समर्थकों की मौजूदगी में मंत्री जयंत मल्ला बरूया और अन्य ने कहा कि बदलाव के लिए लोग बीजेपी उम्मीदवार निहार रंजन दास को वोट देंगे. ७० हजार वोटों से जिताएं, साथ ही धलाई विधानसभा क्षेत्र में धोलाई की जनता को सांसद और विधायक दोनों मिलेंगे. जिस प्रकार वर्तमान सांसद ने ढोलाई के विकास के लिए अथक प्रयास किया है, उसी प्रकार निहार रंजन दास भारी मतों से विधायक पद जीतकर ढोलाई के विकास को गति देने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे।

ढाला उपचुनाव के लिए निर्दलीय उम्मीदवार अमिय कांति दास नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं
ढाला उपचुनाव के लिए निर्दलीय उम्मीदवार अमिय कांति दास नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं

नामांकन दाखिल करने के लिए राज्य के संरक्षक मंत्री जयंत मोल्ला बरुआ, राज्य प्रभारी मिहितेश त्रिवेदी, लक्ष्मीपुर विधायक काशिक रॉय, सिलचर विधायक द्विपायन चक्रवर्ती, उदरबन विधायक मिहिर कांति सोम, सिलचर सांसद परिमल शुक्ला वैद्य, करीमगंज सांसद कृपा नाथ माला, अमिताभ रॉय मौजूद थे। जिला अध्यक्ष बिमलेंदु रॉय, अमिताभ रॉय समेत अन्य मौजूद थे। धलाई उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार निहार रंजन दास तीसरे स्थान पर रहेंगे। ढोलाई के निर्दलीय उम्मीदवार अम्यो कांति दास ने गुरुवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करते समय यह टिप्पणी की. इस दिन अम्यो कांति दास ने अपनी पार्टी के समर्थकों के साथ कछार के जिला गवर्नर के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र जमा किया। अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से पार्टी से जुड़े हुए हैं और उन्होंने बीजेपी के सभी दायित्वों को निभाया है. एक समर्पित पार्टी कार्यकर्ता के रूप में, उन्होंने दो बार धलाई से टिकट की मांग की, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया।

धलाई उपचुनाव के लिए निर्दलीय उम्मीदवार अमलेंदु दास नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं

उन्होंने धलाई उपचुनाव में फिर से टिकट मांगा, लेकिन उन्हें फिर से टिकट नहीं दिया गया। सांसद परिमल शुक्लवैद्य ने अपनी पसंद के लोगों को चुना और टिकट दिया। वहीं भाजपा प्रत्याशी निहार रंजन दास के बाहरी होने के कारण ढोलाई के मतदाता सहित लोग फिलहाल नाराज हैं कि भाजपा ने पिछले दिनों ढोलाई के विकास के लिए कुछ नहीं किया. नतीजतन, वह अपने एजेंडे के रूप में एडटंचल के विकास के साथ एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में धलाई उपचुनाव में उतरेंगे। वहीं धलाई में बीजेपी तीसरे नंबर पर रहेगी. अम्यो कांति को लोगों के समर्थन से जीत की उम्मीद है. एक अन्य उम्मीदवार अमलेन्दु दास ने निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया और पत्रकारों से मुखातिब होकर कहा कि इस बार ढोलाई में उनकी जीत होगी. ढोलाई की जनता उनके पक्ष में है. अमलेंदु दास ने कहा कि उन्हें १०० फीसदी उम्मीद है कि वह जीतेंगे

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल