फॉलो करें

ब्रांडबैंड मीडिया ने मनाया ब्लैक रिबन डे

39 Views
पुणे 16 अगस्त: कोलकाता डॉक्टर केस को ध्यान में रखते हुए ब्रांडबैंड मीडिया ने 16 अगस्त को मनाया ब्लैक रिबन डे। ब्रांडबैंड मीडिया पुणे की एक विज्ञापन और ब्रांडिंग कंपनी है जो पॉश पॉलिसी को बड़ी ही गंभीरता से फॉलो करती है।
जहाँ की बड़ी बड़ी कंपनी की बस इसे कागजी रूप से रखती है, वही ब्रांडबैंड मीडिया इसे अपने जीरो टॉलरेंस में रखती है। संगीता पवार जोकि कंपनी की एचआर निदेशक और आंतरिक शिकायत समिति की अध्यक्ष हैं, उनका कहना है हमारे लिए हमारे कर्मचारी बस कर्मचारी नहीं हैं बल्कि एक परिवार है और उनकी सुरक्षा हमारा फ़र्ज़ है। जो भी हमारे देश की बेटी के साथ हुआ वो गलत है उसका पुरजोर विरोध होना चाहिए।
सुरेद्र पवार जोकि निर्देशक और आंतरिक शिकायत समिति के सदस्य हैं, उनका कहना है कि पॉश हो या ना हो आपके साथ जो लोग काम कर रहे हैं वो अपना सबसे बड़ा समय आपके साथ होते हैं तो ये आपकी कंपनी की जिम्मेदारी बनती है कि उन्हें सुरक्षित कार्यस्थल मिले। अगर हमारे डॉक्टर और बीमारों के अनुपात को देखा जाये तो वो बहुत बुरा है, लिंग अनुपात से भी बुरा। इस स्थिति में ऐसे मामले का होना आश्चर्यजनक है।
ब्रांडबैंड मीडिया देश की पहली विज्ञापन और ब्रांडिंग कंपनी है जो पॉश के हर सेक्टर में सबसे आगे है। यहां तक ​​कि यहां पे डायरेक्ट केबिन में भी सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है ताकि कोई भी कभी भी अपने आपको असुरक्षित न महसूस करे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल