फॉलो करें

भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार सभी पांचों विस सीटों पर जीत हासिल करेगा- बिमल बोरा

15 Views

गोलाघाट (असम), 21 अक्टूबर । असम सरकार के मंत्री बिमल बोरा ने कहा है कि भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार राज्य में 13 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनावों में सभी पांचों निर्वाचन क्षेत्रों में जीत हासिल करेगा। साथ ही कहा कि अगर एक-दो लोग पार्टी छोड़ भी देते हैं तो पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा।

उन्होंने सामागुरी में राजनीतिक हिंसा के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा उठाये जा रहे आरोपों पर भी मीडिया से बात की।

ज्ञात हो कि असम के संस्कृति मंत्री बिमल बोरा बीती रात गोलाघाट जिले के देरगांव पहुंचे थे। देरगांव साहित्य सभा के शताब्दी वर्ष के अवसर पर, मंत्री स्थानीय बापूजी मंदिर में लोक संस्कृति उप-समिति द्वारा आयोजित अखिल असम आधारित महिला दिहानाम प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में भाग लिया।

दिहानाम प्रतियोगिता के मंच पर आयोजकों ने मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यक्रम के अंत में मंत्री विमल बोरा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कई महत्वपूर्ण टिप्पणियां कीं।

इस अवसर पर देररगांव साहित्य सभा की शताब्दी समारोह समिति के अध्यक्ष नुरुल सुल्तान, प्रख्यात युवा कार्यकर्ता आकाश फुकन, परीक्षित दत्ता, मृदुल कुमार दत्ता आदि भी उपस्थित थे।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल