फॉलो करें

मणिपुर में बंकर ध्वस्त, भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद बरामद

22 Views

इंफाल, 24 जून । मणिपुर के बिगड़ते हालात के मद्देनजर राज्य में भारी संख्या में अतिरिक्त केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। इस तैनाती का स्थानीय लोगों द्वारा किए जा रहे जोरदार विरोध के बावजूद राज्य में सुरक्षा बलों द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान में सुरक्षा बलों ने एक बंकर ध्वस्त कर दिए। वहीं, चुराचांदपुर और कांगपोकपी जिले से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

मणिपुर पुलिस ने आज बताया कि पहाड़ी और घाटी जिलों के सीमांत और संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान और क्षेत्र वर्चस्व चलाया गया। तलाशी अभियान के दौरान कांगपोकपी जिले के ओल्ड बिजांग में एक बंकर को ध्वस्त किया गया।

वहीं सुरक्षा बलों द्वारा चलाए गए एक अन्य अभियान के दौरान एक एमए-3 एमके-II असॉल्ट राइफल मैगजीन और स्लिंग के साथ, एक 7.62 एमएम सेल्फ लोडेड राइफल (एसएलआर) मैग और स्लिंग के साथ, 10 जिंदा राउंड, एक सिंगल बैरल राइफल, एक इम्प्रोवाइज्ड पंपी, एक एएमएन पाउच, छह जैकेट ओजी कलर और एक जोड़ी जंगल शूज कांगपोकपी जिले के ओल्ड बिजांग से बरामद किया गया।

वहीं, एक अन्य तलाशी अभियान के दौरान चुराचांदपुर जिले के कांगवई गांव क्षेत्र से दो पंपी (स्थानीय मोर्टार) बरामद किए गए। सुरक्षा बलों का अभियान जारी है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल