फॉलो करें

महाराष्ट्र: राहुल गांधी ने दलित परिवार के घर में बनाया खाना, घर पहुंचते ही यह कहा

14 Views

कोल्हापुर. राहुल गांधी के आम जनता के साथ में कई वीडियो वायरल होते हैं. कई वीडियो राहुल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं. कुछ दिन पहले किसानों और पहलवानों के साथ उनके कई वीडियो ने दिल जीता था. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो और शेयर किया है जिसमें वह एक दलित परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं. कोल्हापुर का राहुल का ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

राहुल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दिल जीतने वाला एक बड़ा सा कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा कि दलित किचन के बारे में आज भी बहुत कम लोग जानते हैं. जैसा शाहू पटोले जी ने कहा, दलित क्या खाते हैं, ये भी कोई नहीं जानता है. उन्होंने आगे कहा कि वह लोग क्या खाते हैं कैसे पकाते हैं उसका सामाजिक और राजनीतिक क्या महत्व है? इन तमाम सवालों के जवाब के लिए मैंने अजय तुकाराम सनदे जी और अंजना तुकाराम सनदे जी के साथ समय बिताया.

घर पहुंचकर राहुल बोले भूख लग रही है

राहुल गांधी पिछले दिनों महाराष्ट्र का दौरे पर थे. इस दौरान राहुल कोल्हापुर में हेलीकॉप्टर से पहुंचे, जहां से सीधे एक दलित परिवार के घर पहुंच गए. यहां पर पहुंचकर राहुल ने कहा कि भूख लग रही है. इसका कहकर वह उनके घर के किचन में गए और सब्जी-भाजी बनाने में मदद की. राहुल ने खाना खाते हुए वीडियो भी शेयर किया. राहुल ने उस परिवार को धन्यवाद दिया और कहा कि महाराष्ट्र में मुझे अपने घर सम्मान के साथ बुलाकर किचन में हाथ बंटाने का मौका दिया. आपको बता दें कि उन्होंने ‘हरभऱ्याची भाजीÓ और बैंगन के साथ तुवर दाल बनाई थी.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल