फॉलो करें

मुठभेड़ में घायल अपहर्ता, पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती

18 Views

कछार (असम),। भागने की कोशिश कर रहा किशोरी के अपहरण का आरोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। अपहर्ता और उसके हमले में घायल पुलिसकर्मी को सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कछार पुलिस अधीक्षक ने आज बताया है कि जिले के बिनाकांदी में कानून-व्यवस्था की गंभीर स्थिति के संबंध में सूचना मिलने के बाद लखीमोनी रिकियासन (19) नामक एक लड़की को अपहर्ता के चंगुल से आजाद कराया गया।

मन्नान अहमद (32) द्वारा लड़की का अपहरण के संबंध में लखीपुर थाने को कछार पुलिस की टीम द्वारा सूचना दी गई थी। विशेष छापेमारी और तलाशी के दौरान अपहृत लड़की को सोनाई के पास बरामद किया गया। जांच के दौरान, आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपित शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

आज जब मुख्य आरोपित मन्नान अहमद को लखीपुर बीपीएचसी अस्पताल ले जाया जा रहा था, तो उसने पुलिस से शिवपुर, मोरागोंग, बांसकांडी में पेशाब करने के लिए वाहन रोकने का अनुरोध किया। लेकिन, जैसे ही वाहन रोका गया, उसने अचानक ड्यूटी पर तैनात लांस नायक जसीमुद्दीन लस्कर पर एक जोरदार मुक्का मारकर हमला कर दिया और खुले मैदान की ओर पुलिस हिरासत से भाग गया। रुकने को कहे जाने पर वह भागता रहा।

पुलिस टीम ने कोई और विकल्प न पाकर दो राउंड नियंत्रित फायरिंग की। जिसमें उसके पैर में गोली लग गई और वह गिर गया। उसे तुरंत पकड़ लिया गया। आरोपित मन्नान अहमद और गंभीर रूप से घायल लांस नायक जेसीमुद्दीन लस्कर को ईलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। आगे की कार्रवाई शुरू की जा रही है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल