फॉलो करें

मेकर्स ने शेयर किया ‘पुष्पा 2’ का नया पोस्टर (Makers shared the new poster of -Pushpa 2)

8 Views

अभिनेता अल्लू अर्जन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। पिछले कुछ दिनों से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन की यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुके हैं, जिससे फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। ऐसे में मेकर्स ने एक खुशखबरी दी है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ का पहला भाग पूरा हो चुका है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया है कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ का पहला पार्ट ‘पुष्पा 2: द रूल’ से भरपूर है। इतिहास को घटित होते देखने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि पुष्पा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। दर्शकों को फिल्म का पहला पार्ट भी काफी पसंद आया था।

‘पुष्पा 2: द रूल’ का गाना दर्शकों को खूब पसंद आया था

अभिनेता अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अपने लोकप्रिय किरदार पुष्पराज को फिर से निभाएंगे। कहानी में नई चुनौतियाँ और संघर्ष भी शामिल होंगे। जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी तो थिएटर में भी भीड़ होगी। फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को काफी पसंद आए हैं।’

फिल्म ने रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई कर ली है

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ ने रिलीज से पहले ही धूम मचा दी है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही जबरदस्त कमाई कर ली है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है। अल्लू अर्जुन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया था। उन्होंने ‘पुष्पा 2: द रूल’ का निर्देशन भी किया है।

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल