फॉलो करें

राहुल गांधी को देख, बोला नाई, राम आए, दिवाली मन गई और रोने लगा

13 Views

नई दिल्ली. राहुल गांधी ने एक वीडियो एक्स पर शेयर किया. जिसमें वे दिल्ली केे सैलून पर पहुंचे. वे यहां पर शेविंग करवाते हैं. वीडियो के साथ ही राहुल गांधी ने उसके कैप्शन में लिखा कि कुछ नहीं बचता है. आज के भारत के हर मेहनतकश गरीब और मध्यम वर्ग के व्यक्ति की कहानी बयां करते हैं.

इसके साथ ही राहुल गांधी ने सैलून संचालक का नाम भी बताया है. उन्होंने लिखा कि यह सैलून अजीत चलाते हैं. उन्होंने बताया कि वे दिव्यांग होने के बावजूद कैसे दिनभर काम करते हैं. ताकि कुछ पैसे बचा सकें. अजीत ने कहा कि राहुल से अपनी कहानी बताने के बाद उन्हें खुशी और संतुष्टि हुई.

कांग्रेस के राज में सुकून था

वीडियो में देखा जा सकता है कि अजीत राहुल से कह रहे हैं कि पहले सोचा था भविष्य आगे अच्छा होगा, लेकिन यहीं के यहीं रह गए. हम दिव्यांग हैं. जिंदगी ऐसे ही कट रही है. आपके राज में बहुत खुश थे. कांग्रेस के राज में सुकून था. गरीबों को सहारा देने वाला कोई तो है. मुझे तो उनसे मिलकर बहुत सुकून मिला. वहीं राहुल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि कुम्हार से लेकर बढ़ई, नाई से लेकर मोची, बढ़ती महंगाई ने हाथ से काम करने वालों से अपनी दुकान, अपना मकान और स्वाभिमान तक के अरमान छीन लिए हैं.

घरों में वापस आएं बचत

राहुल गांधी ने आगे लिखा कि आज की जरूरत नए उपायों पर काम करने की है. ताकि आम लोगों की आमदनी बढ़स के और घरों में बचत वापस आएं. एक ऐसा समाज जहां हुनर को हक मिले और मेहनत का हर कदम आपको तरक्की की सीढिय़ां चढ़ाएं.

Share this post:

Leave a Comment

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

राशिफल